scriptपति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी मौके से फरार, तीन साल पहले हुआ था नाता विवाह | husband murders wife in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी मौके से फरार, तीन साल पहले हुआ था नाता विवाह

कोतवाली थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में आपसी विवाद के बाद पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मौके से पति फरार हो गया है।

डूंगरपुरJun 30, 2024 / 05:15 pm

Kamlesh Sharma

डूंगरपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में आपसी विवाद के बाद पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मौके से पति फरार हो गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार वीरपुर निवासी मनीष बामणिया अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ बलवाड़ा गांव में अपनी बहन के वहां पहुंचा तथा उसने अपनी बहन को पत्नी सना की हत्या करने के बारे में बताते हुए बच्ची को छोड़कर भाग गया। भाभी की हत्या की सूचना बहन ने परिजनों को दी। इस पर वीरपुर गांव पहुंचे तो यहां मनीष के घर में सना मृत अवस्था में पड़ी हुई। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोड़ा, थानाधिकारी भगवानलाल व आ सूचना अधिकारी लक्ष्मण सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को जिला मुर्दाघर रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी। वहीं, हत्या की वारदात के बाद बांसवाड़ा जिले से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने मोके से वारदात से जुडे सबुत जुटाए। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया।

विवाद का कारण जानने में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार पति एवं पत्नी के मध्य बीती रात्रि किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पर, विवाद किस बात पर हुआ यह अज्ञात है। विवाद के दौरान मनीष ने उसके साथ मारपीट भी की थी। परिजनों ने बताया कि सना का पीहर गोकुलपुरा है। मृतका का तीन वर्ष पूर्व मनीष से नाता विवाह हुआ था। विवाह के बाद सना को एक बच्ची भी हुई। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टिया इस मामले में सना का गला दबाकर हत्या करना मान रही है।

Hindi News/ Dungarpur / पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी मौके से फरार, तीन साल पहले हुआ था नाता विवाह

ट्रेंडिंग वीडियो