scriptराजस्थान में गहरी खाई में जा गिरी तेज रफ्तार बोलेरो, 3 में से एक JEN की मौत, 2 गंभीर घायल | Major accident in Sarthal valley, PWD department due to overturning of Bolero vehicle | Patrika News
बारां

राजस्थान में गहरी खाई में जा गिरी तेज रफ्तार बोलेरो, 3 में से एक JEN की मौत, 2 गंभीर घायल

Rajasthan road accident : बिजली विभाग की गाड़ी में सवार तीन जेईएन रात करीब 1 बजे सारथल से छबड़ा की तरफ जा रहे थे। तभी सारथल घाटी में चढाई के वक्त बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी।

बारांMay 02, 2024 / 12:20 pm

Anil Prajapat

Rajasthan road accident : बारां। राजस्थान में बारां जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस भीषण हादसे में एक जेईएन की मौके पर ही मौत हो गई और दो जेईएन घायल हो गए। बारां के ​जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को कोटा रैफर कर दिया है। वहीं, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।
थानाधिकारी धर्मपाल यादव ने बताया कि हादसा देर रात हरनावदाशाहजी क्षेत्र की सारथल घाटी में हुआ। बिजली विभाग की गाड़ी में सवार तीन जेईएन रात करीब 1 बजे सारथल से छबड़ा की तरफ जा रहे थे। तभी सारथल घाटी में चढाई के वक्त बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक जेईएन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो गंभीर घायल हो गए। जिनका कोटा के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।
यह भी पढ़ें

आधी रात भरभरा कर ढही निर्माणाधीन मकान की छत, 2 मजदूरों की गई जान, 6 बुरी तरह जख्मी

तीनों ही जेईएन छबड़ा में पोस्टेड

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में सवार तीनों ही जेईएन छबड़ा में पोस्टेड हैं। जिनमें से हादसे में पीडब्ल्यूडी के कनिष्ठ अभियंता अभिषेक गुप्ता उम्र 27 साल, निवासी सपोटरा जिला करौली की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को बारां के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, हादसे में घायल छबड़ा बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता पुष्पेन्द्र सिंह और
जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभिंयता पवन लोधा की हालत नाजुक है। दोनों का कोटा के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्यों हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

शुरूआती जांच में सामने आया कि सड़क किसी जानवर के आ जाने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। हालांकि, पुलिस का कहना है अभी हादसे के कारण सामने नहीं आए हैं। दो गंभीर घायल बयान देने की स्थिति में नहीं है। घायलों की हालत में सुधार होने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि आखिर हादसे की वजह क्या थी। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Home / Baran / राजस्थान में गहरी खाई में जा गिरी तेज रफ्तार बोलेरो, 3 में से एक JEN की मौत, 2 गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो