scriptRajasthan : युवक ने रील बनाकर सुसाइड नोट किया वायरल, लिखा- पत्नी करती है ऐसा काम | young man made a reel and made his suicide note viral, wrote- wife tortures him | Patrika News
बारां

Rajasthan : युवक ने रील बनाकर सुसाइड नोट किया वायरल, लिखा- पत्नी करती है ऐसा काम

Rajasthan News : बारां जिले के अन्ता थाना क्षेत्र के हापाहैड़ी गांव में रविवार को एक युवक की फंदा लगा लेने से संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई।

बारांJul 08, 2024 / 02:22 pm

Kirti Verma

Rajasthan News : बारां जिले के अन्ता थाना क्षेत्र के हापाहैड़ी गांव में रविवार को एक युवक की फंदा लगा लेने से संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। शव का पोस्टमार्टम सोमवार सुबह जिला अस्पताल में होगा। मामले में मृतक की आईडी से फेसबुक पर रील बनाकर सुसाइड नोट भी वायरल किया गया है। इसमें मृतक ने पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात कही गई है। फिलहाल पुलिस की ओर से सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। फंदा लगाने से पहले युवक गांव में गया था तथा महादेव बाबा का प्रसाद लेकर आया था।
यह भी पढ़ें

मनरेगा ने बदली किस्मत, कोई खा रहा खुद्दारी की रोटी तो किसी ने मजदूरी कर बेटे को बनाया व्याख्याता

पुलिस ने बताया कि हापाहैड़ी गांव निवासी महावीर प्रसाद बैरवा (31) ने अज्ञात कारणों से रविवार को घर पर फंदा लगा लिया था। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां आपातकालीन वार्ड में जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतक के छोटे भाई जितेन्द्र बैरवा ने बताया कि रविवार सुबह बड़े भाई महावीर व उसकी पत्नी की बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। शाम को दोनों पति पत्नी कमरे में थे। इसी दौरान पौने पांच बजे भाभी की नींद खुली तो उसने महावीर को फंदे पर लटका देखा।
इसके बाद परिजनों को घटना का पता लगा। मृतक की आईडी से फेसबुक पर वायरल की गई सुसाइड नोट की रील में कहा कि मुझे मेरी पत्नी टॉर्चर करती है। लेनदेन व बैंक में जमा रुपए पैसों का हवाला देते हुए रकम पिता बलराम बैरवा को देने की बात कही गई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Hindi News/ Baran / Rajasthan : युवक ने रील बनाकर सुसाइड नोट किया वायरल, लिखा- पत्नी करती है ऐसा काम

ट्रेंडिंग वीडियो