scriptशादी से इनकार पर नाराज शख्स ने मंगेतर के मां-भाई को सुलाया मौत की नींद, जानें किस जिले का मामला | Angered refusal of marriage man killed his fiancee mother and brother | Patrika News
बरेली

शादी से इनकार पर नाराज शख्स ने मंगेतर के मां-भाई को सुलाया मौत की नींद, जानें किस जिले का मामला

यूपी के बरेली में अपनी शादी टूटने से परेशान होकर एक व्यक्ति ने लड़की की मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी संजीव कुमार की तलाश कर रही है।

बरेलीJan 28, 2024 / 10:40 am

Aman Kumar Pandey

murder
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गणतंत्र दिवस 26 जनवरी की शाम को इज्जत नगर थाना क्षेत्र में मां और बेटे की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी ने दोनों के शव को एक नर्सरी में फेंक कर वहां से फरार हो गया। इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सगाई टूटने से नाराज था लड़का
मृतक महिला के पति का आरोप है कि एक लड़के के साथ उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता कुछ दिन पहले तय किया था और दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन लड़के व्यवहार से दुखी होकर उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। इसी बात से नाराज होकर बेटी के मंगेतर ने उनकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। वारदात के समय डोहरा गांव के रहने वाली मीना (45) और उसका बेटा नेत्रपाल (23) नर्सरी में थे। मां और बेटा दोनों नर्सरी का काम देखते थे। 6 महीने पहले ही उन लोगों ने नर्सरी शुरू की थी।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस-सपा में हुआ सीटों का बंटवारा, अखिलेश ने कहा-यूपी में भाजपा को हराएगा INDIA गठबंधन

पुलिस अधीक्षक ने बताई पूरी घटना की कहानी
बरेली के पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने बताया कि डोहरा गांव निवासी भुप राम और मीना ने अपनी बेटी की शादी मीरगंज के रहने वाले संजीव कुमार तय की थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही रिश्ता टूट गया। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद और लड़ाई भी हुआ। मृतक मीना और उसके बेटे नेत्रपाल को बेरहमी से सिर में गोली मारी गई है। जांच में सामने आया है कि पहले बेटे नेत्रपाल की हत्या की गई और फिर उसकी मां को मारा गया। मुख्य आरोपी संजीव कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसके गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Bareilly / शादी से इनकार पर नाराज शख्स ने मंगेतर के मां-भाई को सुलाया मौत की नींद, जानें किस जिले का मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो