scriptमौलाना तौकीर रजा की चेतावनी, भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की फौरन हो गिरफ्तारी वरना अंजाम … | Announcement of protest over non-arrest of Nupur Sharma | Patrika News

मौलाना तौकीर रजा की चेतावनी, भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की फौरन हो गिरफ्तारी वरना अंजाम …

locationबरेलीPublished: Jun 04, 2022 11:36:33 am

Submitted by:

Jyoti Singh

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को जामा मस्जिद, किला और पुराना शहर इलाके की तमाम मस्जिदों से 10 जून को विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया गया है।

मौलाना तौकीर रजा की चेतावनी, भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की फौरन हो गिरफ्तारी वरना अंजाम ...
टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर-ए-इस्लाम मोहम्मद साहब पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए 10 जून को प्रदर्शन के लिए इस्लामिया ग्राउंड पहुंचने की अपील की गई है। दरअसल आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया था।
ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने के नाम पर लिया था होटल, खाया-पिया, ऐश की फिर दिखाया ठेंगा

मौलाना तौकीर रजा खां ने की थी ये मांग

बता दें कि आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने गुरुवार को भाजपा से पैगंबर-ए-इस्लाम पर टिप्पणी के मामले में अपनी प्रवक्ता को पद से हटाने की मांग की थी। वहीं कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने कहा था कि 10 जून को जुमे की नमाज के बाद इस्लामिया मैदान में इकट्ठे होकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसका उन्होंने ऐलान किया था। वहीं अब शुक्रवार को जामा मस्जिद, किला और पुराना शहर इलाके की तमाम मस्जिदों से भी 10 जून को विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें: टाटा प्रोजेक्ट्स को मिली देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट निर्माण की जिम्मेदारी, जानें कब होगा शुरू

भाजपा प्रवक्ता पर फौरन कार्रवाई की बात कही

दरअसल जामा मस्जिद में शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने अपनी तकरीर में कहा कि सब कुछ बर्दाश्त किया जा सकता है, लेकिन सरकारे दोआलम पर एक अल्फाज भी सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने आरोपी भाजपा प्रवक्ता पर फौरन कार्रवाई किए जाने की मांग की है। साथ ही कहा कि यदि यह मांग नहीं मानी गई तो मुसलमान सरकार दो आलम की मोहब्बत का नजराना पेश करने 10 जून को जुमे की नमाज के बाद इस्लामिया ग्राउंड पहुंचेंगे। शहर की दूसरी मस्जिदों में भी आईएमसी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. नफीस खान, नदीम खान, मुनीर इदरीसी, फरहान रजा खान, मोहम्मद रजा, तम्हीद अहमद आदि ने प्रदर्शन में भाग लेने का एलान कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो