scriptसुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने के नाम पर लिया था होटल, खाया-पिया, ऐश की फिर दिखाया ठेंगा | Cheated in name of making a film on Sushant Singh Rajput | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने के नाम पर लिया था होटल, खाया-पिया, ऐश की फिर दिखाया ठेंगा

locationनोएडाPublished: Jun 04, 2022 10:41:48 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Noida Fraud: होटन मालिक ने बताया कि चारों लोग करीब एक साल तक होटल में रहे। लेकिन इस दौरान उन्होंने होटल का किराया नहीं दिया। जब पैसे की मांग की तो उन्होंने एक चेक जो बैंक में लगाने पर बाउंस हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने के नाम पर लिया था होटल, खाया-पिया, ऐश की फिर दिखाया ठेंगा
नोएडा के सेक्टर-46 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर फिल्म बनाने को लेकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां चार लोगों ने एक होटल में पहले कमरा बुक किया। इसके बाद एक साल तक वहीं रहे। इस दौरान उन्होंने होटल का लाखों रुपए का किराया भी नहीं चुकाया। जो चेक दिया वो भी बाउंस हो गया। जिसके बाद पीड़ित होटल मालिक ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 39 थाने में केस दर्ज कराया है।
ये भी पढ़ें: टाटा प्रोजेक्ट्स को मिली देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट निर्माण की जिम्मेदारी, जानें कब होगा शुरू

पीड़ित होटल मालिक ने ये कहा

सेक्टर 39 थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि शुक्रवार को थाने में शिकायत करते हुए मंगलम तिवारी ने बताया कि उसका सेक्टर 46 के बी-ब्लॉक में एक होटल है। उसमें करीब एक साल पहले विजय शेखर, नितिन पंत, सचिन तिवारी और वरुण खंडेलवाल नाम के चार लोग आए थे। यहां आकर उन्होंने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर एक फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभिनेता की शक्ल से मिलते-जुलते चेहरे वाले सचिन तिवारी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का रोल करेंगे। जिसके बाद होटल मालिक ने उनकी बात मानकर उन्हें कमरा दे दिया।
ये भी पढ़ें: Love Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर…

चेक हो गया बाउंस

आरोप है कि चारों लोग करीब एक साल तक होटल में रहे। लेकिन इस दौरान उन्होंने होटल का किराया नहीं दिया। जब किराया करीब आठ लाख रुपए तक हो गया तो इसपर होटल मालिक ने उनसे पैसे की मांग की तो उन्होंने एक चेक दे दिया और होटल छोड़कर चले गए। जब होटल मालिक ने चेक बैंक में लगाया तो चेक कुछ दिन बाद बाउंस हो गया। इसके बाद पीड़ित को ठगी का पता चला। मामले में न्यायालय के आदेश पर होटल मालिक की ओर से दी गई शिकायत को दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो