scriptLove Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर… | Muslim youth exploited Hindu girl by hiding religion | Patrika News
बरेली

Love Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर…

Love Jihad: पीड़िता के मुताबिक, जब उसने वसीम से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाकर इसका विरोध किया तो युवक ने उससे माफी मांग ली लेकिन उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। फरवरी 2022 में वह शराब के नशे में उसके घर पहुंच गया और गालीगलौज की।

बरेलीJun 03, 2022 / 10:51 am

Jyoti Singh

Love Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर...
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आसा है। यहां दूसरे संप्रदाय के एक युवक ने अपनी पहचान छुपाकर पहले एक 16 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसके बाद करीब पांच साल तक उसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं युवक ने खुद को ब्राह्मण बताकर शादी का झांसा दिया। जब पीड़िता को फेसबुक के जरिए सच्चाई का पता चला तो उसने युवक से पूछा। जिसपर युवक ने अपनी सच्चाई बयां कर दी। वहीं जब पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी तो युवक अब उसके फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
बारादरी इलाके में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि जब वह जून 2017 में 16 साल की थी। उस समय उसके पास एक अंजान नंबर से कॉल आई। युवक ने अपना नाम रवि शर्मा बताया। कुछ समय की ही बात में युवक ने किशोरी को अपने झांसे में ले लिया। जिसके बाद दोनों की बातचीत का दौर शुरू हो गया। इस दौरान युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित कर लिए। पीड़िता के मुताबिक, उसे 2019 में फेसबुक के जरिए सच्चाई का पता लगा कि उसके प्रेमी का नाम रवि नहीं बल्कि वसीम अंसारी है। वह इज्जतनगर के गांव रायपुर में रहता है और टाइल्स लगाने का काम करता है।
ये भी पढ़ें: बंद बीमा पॉलिसी की रकम वापस करने को अधिकारी से मांगे थे करोड़ों रुपए, जब पोल खुली तो उड़ गए होश

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने वसीम से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाकर इसका विरोध किया तो युवक ने उससे माफी मांग ली लेकिन उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। फरवरी 2022 में वह शराब के नशे में उसके घर पहुंच गया और गालीगलौज की। जब लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो उसने फिर माफी मांगी। लेकिनबाद में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप है कि 24 अप्रैल को वह दोबारा उसके घर पहुंचा और उसे जबरन साथ ले जाने की कोशिश की। विरोध करने पर मोहल्ले के लोग जमा हो गए। उधर, इज्जतनगर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bareilly / Love Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो