scriptबीजेपी के मेयर प्रत्याशी ने ये क्या कह दिया, आप सुनकर रह जाएंगे दंग | bjp mayor candidate give big statement news in local body election | Patrika News
बरेली

बीजेपी के मेयर प्रत्याशी ने ये क्या कह दिया, आप सुनकर रह जाएंगे दंग

शहर को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाना पहली प्राथमिकता

बरेलीNov 08, 2017 / 09:56 pm

Santosh Pandey

bjp

bjp

बरेली। भारतीय जनता पार्टी से घोषित हुए मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम ने बुद्धवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी प्राथमिकताएं गिनाई। उन्होंने कहा कि मेयर बनने के बाद वो पहली बैठक में ही टैक्स की गड़बड़ियों को दूर करेंगे इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बरेली शहर को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाना उनकी प्राथमिकता में है। इतना ही नही उन्होंने कहा कि एक साल के भीतर सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को शुरू किया जाएगा जिससे शहर के लोगों को कूड़े से छुटकारा मिलेगा और ऐसा आधुनिक प्लांट लगेगा जिससे खाद और बिजली बनेगी और लोगों को अपना कूड़ा बेचना पड़ेगा।
अपनी नाकामी का ठीकरा मेरे सर फोड़ा

मंगलवार देर रात टिकट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट न शुरू होने का ठीकरा उनके सर फोड़ रहे है जो कि अपनी नाकामी को छिपा रहे है।जबकि प्रदेश में कही भी प्लांट नही चले या बन्द हो गए। क्योकि वो प्लांट पुरानी तकनीकी के थे। मेरे मेयर बनने के बाद आधुनिक सॉलिड वेस्ट मैनजमेंट प्लांट एक साल के भीतर चलाया जाएगा जहां पर कूड़े से बिजली और खाद बनेगी।प्लांट लगने के बाद लोगों को कूड़े से मुक्ति मिलेगी और उन्हें अपना कूड़ा भी बेचना पड़ेगा।
ये हैं प्राथमिकताएं

बीजेपी प्रत्याशी उमेश गौतम ने कहा कि मेयर बनने के बाद वो पहली बैठक में ही टैक्स की गड़बड़ियों को दूर करेंगे जिससे जनता को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि बरेली को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा। ट्रैफिक की समस्या को दूर किया जाएगा। शहर में पार्किंग की समस्या को दूर करने के लिए मल्टी लेवल पार्किंग बनवाई जाएगी।फड़ वालों के लिए उचित स्थान की व्यवस्था की जाएगी। महिला सुरक्षा के लिए शहर के सभी चौराहों और लड़कियों के स्कूल कॉलेज के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे और ये सब काम एक साल में पूरा होगा।
मिला सिम्बल

प्रेस कांफ्रेंस के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने घोषित मेयर प्रत्याशी को चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का सिम्बल दिया।

विरोधियों पर निशाना

सपा प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर से मुकाबले के सवाल पर उमेश गौतम ने कहा कि मेरी लड़ाई दो बार के असफल व्यक्ति से है। ये लड़ाई सफलता और असफलता की है।उनको टिकट मिलने पर पार्टी में मनमुटाव होने के सवाल पर उमेश गौतम ने कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नही है और सभी नेता हमारे साथ है।

Home / Bareilly / बीजेपी के मेयर प्रत्याशी ने ये क्या कह दिया, आप सुनकर रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो