scriptएयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए BSA का तुगलकी फरमान, रंगोली बनाने को शिक्षकों को बुलाया सुबह 4 बजे | bsa letter gone viral calling teachers at 4 am for rangoli making | Patrika News

एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए BSA का तुगलकी फरमान, रंगोली बनाने को शिक्षकों को बुलाया सुबह 4 बजे

locationबरेलीPublished: Mar 07, 2021 02:30:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आठ मार्च को होना है कि बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन
-पत्र वायरल होने पर बैकफुट पर आए बीएसए

28_02_2021-airport_21415362.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बरेली। जनपद के बेसिक शिक्षा अधिकारी का एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। जिसके बाद बीएसए को बैकफुट पर आना पड़ा। दरअसल, बरेली में8 मार्च को एयरपोर्ट का उद्घाटन होना है। जिसके लिए सीएम योगी यहां आ रहे हैं। इसकी तैयारियों में अधिकारी जोरशोर से जुटे हुए हैं। इस बीच बीएसए ऑफिस से एक पत्र जारी हुआ है। जिसे लोग तुगलकी फरमान करार दे रहे हैं और जमकर आलोचना कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सांवले रंग से था परेशान, लोग कसते थे फब्तियां, 11वीं के छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस पत्र में बेसिक शिक्षा अधिकारी विनय कुमार द्वारा शिक्षकों को निर्देश देते हुए कहा है कि 8 मार्च को बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन होना है। जिसके चलते शिक्षकों को 8 मार्च सुबह 4 बजे मंच की सजावट और रंगोली बनाने का लिए पहुंचना है। इस आदेश का पालन हर हाल में करना होगा। ये किसी भी कीमत पर क्षमा योग्य नहीं होगा।
यह भी देखें: कश्मीर में लगेगी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा मुजफ्फरनगर में हुआ जलाभिषेक

उधर, मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद बीएसए को बैकफुट पर आना पड़ा और उन्होंने आनन-फानन में पत्र निरस्त करते हुए अपनी सफाई पेश की। जिसमें उन्होंने कहा कि यह पत्र जल्दबाजी में जारी हो गया था, उस आदेश को अब निरस्त कर दिया गया है। हमारे पास टीम है जो रंगोली सजाने के काम करती है। ये काम टीचरों से नहीं लिया जाता। प्रोफेशनल लोग ही इस काम को करते हैं और विभाग उन्हें इसके बदले भुगतान भी करता है। हमारे एक कर्मचारी ने इस आदेश को गलती से टीचरों के लिए टाइप कर दिया। ये एक मानवीय भूल थी, जिसे सुधार लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो