सांवले रंग से था परेशान, लोग कसते थे फब्तियां, 11वीं के छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

Highlights

- नोएडा सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी की घटना

- सांवले रंग को लेकर कमेंट करने पर छात्र ने दी जान

By: lokesh verma

Published: 07 Mar 2021, 02:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी में एक 11वीं के छात्र 15वीं मंजिल से छलाग लगाकर इसलिए जान दे दी है, क्योंकि उसके सांवले रंग को लेकर किसी ने कमेंट कर दिया था। बताया जा रहा है कि छात्र ने उस समय आत्महत्या कि जिस समय सभी लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि छानबीन के दौरान छात्र के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- सनसनीखेज खुलासा: सौतन के साथ पति ने पत्नी को बिजली का करंट देकर मारा, फिर लगा दी आग

दरअसल, प्रशांत गढियार परिवार के साथ सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी में रहते हैं। प्रशांत का 17 वर्षीय बेटा संयम शहर के एक नामी स्कूल में 11वीं कक्षा का मेधावी छात्र था। बताया जा रहा है कि संयम ने शनिवार सुबह 4.30 बजे के आसपास सोसायटी की 15वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने शव की जानकारी गार्ड को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने संयम के कमरे की तलाशी भी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि संयम का रंग सांवला था। इसलिए वह अक्सर तनाव महसूस करता था। हाल ही में उसके सांवले रंग पर किसी ने कमेंट कर दिया था, जिससे वह परेशान हो गया था। पुलिस आत्महत्या समेत अन्य ऐंगल पर मामले की जांच में जुटी है।

घटना के संबंध में एडीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि छात्र संयम का रंग सांवला था, जिसे लेकर हाल ही में किसी ने कमेंट कर दिया था। इसकों लेकर वह परेशान रहता था। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी एक छात्र ने इसी तरह की कोशिश की थी। उस दौरान परिजनों ने समझा-बुझाकर उसे शांत कर दिया था, लेकिन शनिवार सुबह उसने यह कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें- क्लास में डांटने पर गुस्साए 12वीं के छात्र ने टीचर को मारी गोली, दोस्तों संग दिया वारदात को अंजाम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned