क्लास में डांटने पर गुस्साए 12वीं के छात्र ने टीचर को मारी गोली, दोस्तों संग दिया वारदात को अंजाम

Highlights

- मुरादनगर थाना क्षेत्र के कृष्णा विद्या निकेतन स्कूल की घटना

- 12वीं के छात्र को डांटना शिक्षक को पड़ा भारी

- घटनाक्रम के बाद घायल शिक्षक ने छात्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी

By: lokesh verma

Published: 07 Mar 2021, 12:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद.
मुरादनगर थाना क्षेत्र में शिक्षक और छात्र के बीच गोली चलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 12वीं के छात्र को शिक्षक ने कक्षा में डांट दिया था। इसी से गुस्साए छात्र ने शिक्षक पर तमंचे से गोली चला दी। हालांकि गोली में शिक्षक की छाती को छूते हुए निकली और वह बाल-बाल बच गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटनाक्रम के बाद घायल शिक्षक ने छात्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- हॉस्टल में पंखे से लटका मिला बीटेक के मेधावी छात्र का शव, मचा हड़कंप

दरअसल, मुरादनगर के सरस्वती विहार कॉलोनी के रहने वाले सचिन त्यागी कृष्णा विद्या निकेतन स्कूल में कॉमर्स के शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर स्कूल की छुटटी के बाद शिक्षक सचिन त्यागी बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। जैसे ही वह स्कूल से निकलकर कुछ दूरी पर पहुंचे तो स्कूटी सवार चार युवकों में से एक ने उन पर तमंचे से गोली चला दी। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर भगदड़ मच गई। गोली शिक्षक की छाती को छूकर निकल गई। वहीं, भीड़ को अपनी ओर आता देख हमलावर छात्र स्कूटी छोड़ हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित शिक्षक सचिन त्यागी ने बताया कि हमलावर 12वीं का छात्र कक्षा में अन्य बच्चों से गलत तरीके से बातचीत कर रहा था। इसलिए उसे डांटा था। उसने अपने तीन दोस्तों के साथ उन पर गोली चला दी।

पहले से घात लगाए बैठा था छात्र

बता दें कि शिक्षक की डांट से छात्र बेहद गुस्से में था। उसने कक्षा से बाहर आते ही शिक्षक को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। वह शिक्षक को मारना चाहता था, इसलिए उसने दो साथियों को हमले के लिए तैयार करते हुए तमंचे का इंतजाम भी किया था। छात्र दोस्तों के साथ स्कूल की छुट्‌टी होने का इंतजार कर रहा था। जैसे शिक्षक सचिन त्यागी रोजाना की तरह अपनी बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले तो पहले से ही घात लगाए छात्र ने उनकी बाइक रोककर गोली चला दी। पुलिस के अनुसार, शिक्षक पर गोली चलाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंध में स्कूल प्रबंधक विकास राणा ने कहा कि घटना स्कूल के बाहर हुई है। हालांकि पूरा स्टाफ शिक्षक के साथ खड़ा है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए हैं और उसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- सनसनीखेज खुलासा: सौतन के साथ पति ने पत्नी को बिजली का करंट देकर मारा, फिर लगा दी आग

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned