scriptव्हीलचेयर पर कैंसर पीड़ित, पहले पीटा, फिर लिखाया छेड़छाड़ का फर्जी मुकदमा, एसएसपी ने लगाई पुलिस की फटकार | Patrika News
बरेली

व्हीलचेयर पर कैंसर पीड़ित, पहले पीटा, फिर लिखाया छेड़छाड़ का फर्जी मुकदमा, एसएसपी ने लगाई पुलिस की फटकार

दबंगों ने एक कैंसर पीड़ित के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। उसके कैंसर वाले स्थान पर घाव और बड़ा हो गया। जब उसको बचाने के लिए घर की महिलाएं आईं तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर छेडखानी की।

बरेलीMay 30, 2024 / 04:37 pm

Avanish Pandey

शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित और उसके परिजन।

बरेली। दबंगों ने एक कैंसर पीड़ित के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। उसके कैंसर वाले स्थान पर घाव और बड़ा हो गया। जब उसको बचाने के लिए घर की महिलाएं आईं तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर छेडखानी की। पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। गुरुवार फिर कैंसर पीड़ित अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचा। उसने दबंगों के खिलाफ कर्रवाई की मांग की है।
दोबारा उसी दिन शाम को दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट
बारादरी थाना क्षेत्र के कैंसर पीड़ित व्यक्ति बुखारपुर निवासी ने बताया कि 17 मई को सुबह 11 बजे उसके मोहल्ले के ही पप्पू, हसीब पुत्र बुन्दा खां ने उसके साथ रंजिशन गालीगलौज किया। विरोध करने पर आरोपी वहां से चले गए। लेकिन दोबारा उसी दिन शाम पप्पू, हसीब अपने साथ तस्लीम, बिलाल पुत्र गुड्डू व सलीम पुत्र हसीब व शीनू निवासी अहमद अली तालाब उसके घर घुस गये। सभी ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा। बीमार व्यक्ति के मुंह में कैंसर वाले स्थान पर लोहे की रॉड से वार किया, जिससे कैंसर में जख्म खुल गया। उसे बोलने में तकलीफ होने लगी है।
उल्टा पीड़ित परिजनों के खिलाफ आरोपियों ने दर्ज कराया झूठा मुकदमा
जब उसके घर की महिलाएं उसे बचाने आईं तो आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी छेड़छाड़ की और अश्लील हरकतें कीं। मामले में थाना बारादरी में शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 20 मई को पीड़ित एसएसपी से मिला। जैसे ही इसकी भनक आरोपियों को लगी तो उन्होंने 21 मई को बारादरी थाने में पीड़ित परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले में गुरुवार एक बार फिर कैंसर पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Hindi News/ Bareilly / व्हीलचेयर पर कैंसर पीड़ित, पहले पीटा, फिर लिखाया छेड़छाड़ का फर्जी मुकदमा, एसएसपी ने लगाई पुलिस की फटकार

ट्रेंडिंग वीडियो