scriptबरेली निर्भया कांड में आदालत ने सुनाया फैसला, दरिंदों को फांसी की सजा | death Sentence Verdict in Bareilly Nirbhya Case | Patrika News
बरेली

बरेली निर्भया कांड में आदालत ने सुनाया फैसला, दरिंदों को फांसी की सजा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसे खुलासे हुए जिसे पढ़ हर किसी की रूह कांप गई। बर्बरता का अंदाजा इसीसे लगाया जा सकता है, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी मिली मिली थी, कई चोट के निशान थे।

बरेलीJan 10, 2020 / 04:09 pm

अमित शर्मा

बरेली। चार वर्ष पहले बरेली के निर्भया कांड में अदालत का फैसला आ गया है। अदालत ने सामूहिक दुष्कर्म के दोनों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है। इस केस की पैरवी के दौरान बच्ची के परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, कई बार समझौते के लिए दबाव बनाया गया।
यह भी पढ़ें– कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच Deepika Padukone Movie Chhappak रिलीज, सिनेमाघरों के बाहर पुलिस तैनात

बता दें कि करीब चार वर्ष पहले 29 जनवरी 2016 को थाना बिशारतगंज के एक गांव में बच्ची की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसे खुलासे हुए जिसे पढ़ हर किसी की रूह कांप गई। बर्बरता का अंदाजा इसीसे लगाया जा सकता है, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी मिली मिली थी, कई चोट के निशान थे।
यह भी पढ़ें

हिंदूवादी संगठन ने लगाया पोस्टर, ‘बीमा कराकर देखें फिल्म छपाक’

पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी मुरारीलाल व उमाकांत को को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने वारदात कुबूल कर ली। मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया। केस में पीड़िता की दादी, मां के अलावा गांव के रामचंद्र जिन्होंने दरिंदों का सुराग पुलिस को दिया, गवाह बने। साल 2017 में चार्जशीट लग गई।
यह भी पढ़ें

CAA Protest: AMU में लगे ‘योगी तेरी कब्र खुदेगी..’ नारे, मुकदमा दर्ज

प्रदेश के पुलिस मुखिया की कमान संभालने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने मामले का संज्ञान लिया। इसके बाद पुलिस ने केस की पैरवी और तरीके से की। मामले में कई बार आरोपियों ने समझौते के लिए दबाव बनाया, इसके बाद पुलिस सुरक्षा मिली। इंसानियत को शर्मसार करने वाले केस के दोनों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई है।

Home / Bareilly / बरेली निर्भया कांड में आदालत ने सुनाया फैसला, दरिंदों को फांसी की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो