scriptजाट रेजिमेंट सेंटर में होगी एक जुलाई से अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती, 18 जून से शुरू होंगे ट्रायल | Patrika News
बरेली

जाट रेजिमेंट सेंटर में होगी एक जुलाई से अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती, 18 जून से शुरू होंगे ट्रायल

बरेली स्थित जाट रेजिमेन्टल सेन्टर में एक जुलाई से हेडक्वार्टस कोटा के तहत होने वाले खिलाड़ियों की भर्ती रैली आयोजित की जायेगी। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

बरेलीJun 11, 2024 / 05:49 pm

Avanish Pandey

बरेली। बरेली स्थित जाट रेजिमेन्टल सेन्टर में एक जुलाई से हेडक्वार्टस कोटा के तहत होने वाले खिलाड़ियों की भर्ती रैली आयोजित की जायेगी। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। डिफेंस पीआरओ शांतनु और द्वारिका प्रसाद ने बताया कि इससे पूर्व खिलाड़ियों का स्पोर्ट्स ट्रॉयल 18 जून 2024 को जाट सेंटर में होगा।
दो साल के निर्गत स्पोर्ट्स सर्टिफिकेट ही मान्य होंगे
जाट रेजिमेंट सेंटर बरेली में होनेवाले अग्निवीर खिलाड़ियों कि भर्ती रैली जो 01 जुलाई 2024 से होनेवाली है, उसके लिए खिलाड़ियों का स्पोर्ट्स ट्रॉयल 18 जून 2024 को बरेली में होगा। इस दौरान बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, हैडंबॉल, बॉक्सिंग, कुश्ती तथा दौड़ (800 मीटर और ऊपर) का स्पोर्ट्स ट्रॉयल किया जायेगा । इस ट्रॉयल के लिए केवल पिछले दो साल के निर्गत स्पोर्ट्स सर्टिफिकेट ही मान्य होंगे ।
स्पोर्टस ट्रायल में सफल होने वाले ही भर्ती में होंगे शामिल
इसके लिए संबंधित खिलाड़ियों को अपने जरूरी दस्तावेज लेकर 18 जून 2024 को जाट गेट पर सुबह पांच बजे तक पहुंचना होगा। ट्रॉयल में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की जन्म तिथि एक अक्टूबर 2003 से एक अप्रैल 2007 के बीच होनी चाहिए। इस स्पोर्ट्स ट्रॉयल में सफल अभ्यर्थी ही यूनिट हेडक्वार्टस कोटा (यूएचक्यू) के तहत 01 जुलाई 2024 से 08 जुलाई 2024 तक जाट रेजिमेन्टल सेन्टर (जे आर सी), बरेली में आयोजित होने वाले भर्ती रैली में भाग ले सकते हैं ।

Hindi News/ Bareilly / जाट रेजिमेंट सेंटर में होगी एक जुलाई से अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती, 18 जून से शुरू होंगे ट्रायल

ट्रेंडिंग वीडियो