scriptसमाजवादी पार्टी 20 अगस्त को करेगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन | Samajwadi Party to protest against government on August 20 | Patrika News

समाजवादी पार्टी 20 अगस्त को करेगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

locationबरेलीPublished: Aug 11, 2018 07:47:59 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश भर में 20 अगस्त को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

smajwadi party

समाजवादी पार्टी 20 अगस्त को करेगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बरेली। लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है प्रदेश की राजनीति भी गर्माने लगी है। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी ने सरकार को घेरने के लिए धरना प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश भर में 20 अगस्त को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों को जिले की प्रत्येक तहसील मुख्यालय में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के निर्देश दिए है। सपा प्रवक्ता हैदर अली ने बताया कि शनिवार को पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक का आयोजन हुआ था जिसमे 18 अगस्त को जनसमस्याओं को लेकर प्रदर्शन करने का निर्णय हुआ था लेकिन अब लखनऊ से 20 अगस्त को प्रदर्शन करने का निर्देश आया है जिसके कारण समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन 20 अगस्त को हर तहसील मुख्यालय पर किया जाएगा। लखनऊ से निर्देश आने के बाद समाजवादी पार्टी इस प्रदर्शन को सफल बनाने में जुट गई है।
मासिक बैठक का हुआ आयोजन

शनिवार को समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक का आयोजन मिशन कम्पाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर हुआ। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने कहा कि नगर निगम पूर्णतयः फेल हो गया है बरेली का पुराना एरिया व नई बसी कालोनियां जल भराव का शिकार हैं। लोगों के घरों में पानी भर रहा है। और प्रशासन आँखे बंद कर बैठा है निचले इलाको में तो जन जीवन अत्यंत मुश्किल हो गया है। उन्होने कहा कि प्रदेश व देश की सरकारें जनता को अच्छे दिन के सपने दिखाकर आयीं थी। लेकिन जनता के वोट के बदले में जनता को बुरे दिन देने वाली सरकार को जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने कार्य करेगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमे सबको साथ लेकर चलना है समाजवादी पार्टी के पास जितना वोट है उतना वोट किसी भी पार्टी के पास नही है लेकिन फिर भी पिछले विधानसभा चुनाव में जो हार का कलंक लगा है आगामी 2019 लोक सभा का चुनाव में सभी सीटें जीतकर कार्यकर्ता यह कलंक धोने का काम करेंगे ।
ये भी पढ़ें

बरेली की कमिश्नरी में 257 क्रांतिकारियों को दी गयी थी फांसी

सरकार को जगाने के लिए आंदोलन ही एक मात्र रास्ता

महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि केरल से राजस्थान और उत्तर प्रदेश तक सब जलमग्न है पर नेता देश को लूटने में व्यस्त है जनता दुखी और त्रस्त है। हम लोगों को सड़को पर उतरकर गूंगी व बहरी सरकार को जगाने का कार्य करना है। सरकार से मिले हुए लोग जो शेल्टर होम चला रहे है। वह बच्चियों के साथ दरिन्दगी में शामिल है माँ-बाप आज बच्चियों को भी स्कूल भेजने से डर रहे है। जिला महासचिव प्रमोद विष्ट ने कहा कि गरीबो के मकान जलभराव के कारण गिर रहे हैं। सैकड़ों लोग बेघर हो गए। शासन और प्रशासन जनता की समस्याओं का उपहास उड़ा रहे है उन्होने कहा ऐसी सरकार को जगाने के लिए आदोंलन ही एक मात्र रास्ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो