scriptबरेली में बीच सड़क आधे घंटे तक खुलेआम चली कई राउंड गोलियां, बाजार में मचा हड़कंप | Several rounds of bullets were fired openly in the middle of the road in Bareilly, causing panic in the market | Patrika News
बरेली

बरेली में बीच सड़क आधे घंटे तक खुलेआम चली कई राउंड गोलियां, बाजार में मचा हड़कंप

शनिवार सुबह बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर दिनदहाड़े बीच सड़क पर बवाल हो गया। शनिवार सुबह करीब सात बजे दबंगों ने खुलेआम फायरिंग और आगजनी की, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। घटना के बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हो गए।

बरेलीJun 22, 2024 / 12:47 pm

anoop shukla

शनिवार की सुबह जब बरेली के लोग अपने सुबह की दिनचर्या में व्यस्त थे उसी दौरान शहर में दो पक्षों के बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी इस दौरान दोनो पक्ष बकायदा मोर्चा लेकर गोलियां चला रहे थे। फायरिंग से बाजार में दशहत फैल गई। करीब 30 मिनट तक ये बवाल चला। घटना शनिवार सुबह इज्जतनगर पीलीभीत बाईपास रोड की है।
जानिए पूरा मामला

SSP घुले सुशील चंद्रभान ने बताया- इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से शॉप है। शनिवार सुबह बिल्डर राजीव राणा 30-40 अज्ञात लोगों के साथ 2 बुलडोजर लेकर आदित्य की दुकान पर पहुंचे। दुकान और प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की।
कब्जे का विरोध कारोबारी आदित्य और उनके साथियों ने किया। मामला गरमाया तो बिल्डर के दोनों बुलडोजर में आग लगा दी गई। फिर, बिल्डर के गुर्गों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। काउंटर में कारोबारी आदित्य की तरफ से भी गोलियां चलीं। पुलिस के पहुंचने से पहले बिल्डर और उनके गुर्गे भाग निकले।
पुलिस ने कारोबारी आदित्य और उनके बेटे अविरल को हिरासत में लिया है। उनकी लाइसेंसी बंदूक भी कब्जे में ली है। SSP का कहना है कि दोनों पक्षों पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने तत्काल पहुंचकर आग बुझाई और स्थिति को नियंत्रित किया।
सूचना मिलते ही SSP बरेली घुले सुशील चंद्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फायर विभाग की 3 गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने पीलीभीत बाईपास रोड पर दोनों तरफ बैरियर लगाए। बवाल शांत होने पर ट्रैफिक सामान्य हुआ।
अभी तक की पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि इससे पहले किसी भी पक्ष ने प्लॉट को लेकर पुलिस या प्रशासन से कोई शिकायत नहीं की थी। सड़क किनारे खाली पड़ी जमीन को लेकर विवाद क्यों था? जमीन की रजिस्ट्री किसके नाम है? इस संबंध में तहसील से पुलिस ने रिकॉर्ड मांगे हैं। फायरिंग में छत पर खड़े एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। हालांकि सीओ थर्ड अनीता ने कहा- गोली से कोई घायल नहीं हुआ है।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में बीच सड़क आधे घंटे तक खुलेआम चली कई राउंड गोलियां, बाजार में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो