scriptतौकीर रजा के ऐलान पर भाजपा मंत्री लक्ष्मी नारायण की चेतावनी, अगर कानून के साथ खिलवाड़ किया तो… | UP cabinet minister Laxmi Narayan Choudhary warned Tauqir Raza | Patrika News

तौकीर रजा के ऐलान पर भाजपा मंत्री लक्ष्मी नारायण की चेतावनी, अगर कानून के साथ खिलवाड़ किया तो…

locationबरेलीPublished: Jun 14, 2022 10:19:41 am

Submitted by:

Jyoti Singh

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कानून के साथ खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा। कोई भी व्यक्ति हो, अगर किसी ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की तो उसका दंड उसे मिलेगा।

तौकीर रजा के ऐलान पर भाजपा मंत्री लक्ष्मी नारायण की चेतावनी, अगर कानून के साथ खिलवाड़ किया तो...
भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्पण को लेकर उपजे विवाद पर आए दिन बवाल बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में हाल ही में मौलान तौकीर रजा ने आगामी 17 जून को जिले में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। जिसपर अब यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने बयान दिया है। उन्होंने तौकीर रजा को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून के साथ खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा। इसके अलावा मंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बुलडोजर चलने से अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा है।
गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम का आयोजन

दरअसल केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर जिले के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में भाजपा की तरफ से गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं उसका लाभ सभी धर्मों के लोगों को मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने जिलावासियों को सांत्वना देते हुए कहा कि आप लोग निश्चिंत रहें। 17 जून को तौकीर रजा द्वारा जो धरना प्रदर्शन का ऐलान किया गया है, उस पर लक्ष्मी नारायण चौधरी ने तौकीर रजा को चेतवानी देते हुए कहा कि कानून के साथ खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा। कोई भी व्यक्ति हो, अगर किसी ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की तो उसका दंड उसे मिलेगा।
यह भी पढ़े – नुपुर शर्मा के खिलाफ इस दिन विरोध प्रदर्शन करेंगे मौलाना तौकीर रजा, मस्जिदों से करवाया ऐलान

तौकीर रजा ने किया था प्रदर्शन का ऐलान

बता दें कि तौकीर रजा ने इससे पहले पैगंबर साहब पर टिप्पणी को लेकर पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पूर्व में 10 जून को इस्लामिया ग्राउंड में ही विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। हालांकि बाद में 8 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने 10 जून को होने वाले विरोध प्रदर्शन को यह कहते हुए स्थगित किया था कि उस दिन गंगा दशहरा है। जिसके बाद एक बार फिर उन्होंने 17 जून को प्रदर्शन का ऐलान किया है।
यह भी पढ़े – महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्य को अखिलेश यादव ने किया पैदल, गठबंधन तोड़ते ही वापस ली फारर्च्यूनर कार

अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि कानून के विरुद्ध कोई भी काम करेगा, जो सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाएगा उसे दंड मिलेगा। उस पर बुलडोजर चल रहा है। कानून कोई तोड़ रहा है, दंड किसी को मिल रहा है और अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा है। उधर, जनसभा में पहुंचे कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर और मंत्री असीम अरुण ने कहा कि जिले में अगर कोई बवाल करेगा तो बाबा का बुलडोजर काम करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो