script

नुपुर शर्मा के खिलाफ इस दिन विरोध प्रदर्शन करेंगे मौलाना तौकीर रजा, मस्जिदों से करवाया ऐलान

locationबरेलीPublished: Jun 12, 2022 11:00:55 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Bareilly Protest Announcement: मौलान तौकीर रजा को इस प्रदर्शन की अनुमति प्रशासन की तरफ से नहीं हुई है। वहीं कुछ हिंदू संगठनों ने तौकीर रजा के ऐलान पर आपत्ति जताई है।

नुपुर शर्मा के खिलाफ इस दिन विरोध प्रदर्शन करेंगे मौलाना तौकीर रजा, मस्जिदों से करवाया ऐलान
भाजपा प्रवक्ता रहीं नुपुर शर्मा के खिलाफ एक बार फिर विरोध प्रदर्शन की तैयारी शुरू हो गई है। इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल (IMC) के अध्यक्ष तौकीर रजा खान ने 17 जून यानी जुमे की नमाज पर बरेली में इस्लामिया ग्राउंड में विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस दौरान उन्होंने विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में मुस्लिम उपस्थित होकर पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी को लेकर अपना विरोध दर्ज कराने की बात कही है। इस बारे में जगह-जगह मस्जिदों से ऐलान किया जा रहा है। वहीं इस ऐलान के बाद से जिले में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। साथ ही खुफिया विभाग को भी लगाया गया है।
यह भी पढ़े – नूपुर शर्मा के सपोर्ट में उतरे नरसिंहानंद गिरी महाराज, इस दिन कुरान लेकर जामा मस्जिद में जाने का किया ऐलान

हिंदू संगठन ने ये कहा,

बता दें कि मौलान तौकीर रजा को इस प्रदर्शन की अनुमति प्रशासन की तरफ से नहीं हुई है। वहीं कुछ हिंदू संगठनों ने तौकीर रजा के ऐलान पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि मौलाना राजनीति के चक्कर में बरेली को दंगे की आग में झोंकना चाहते हैं। हालांकि बरेली में धारा 144 पहले से लागू है। इसके बाद दो दिन पहले उन्होंने फिर 17 जून को विरोध इस्लामिया मैदान में विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया।
यह भी पढ़े – UP में अधिकारियों को देना होगा बंगला, गाड़ी, ज्वेलरी और बैंक बैलेंस का हिसाब, योगी सरकार ने उठाया सख्त कदम

जिले वासियों में दहशत व्याप्त

गौरतलब है कि इससे पहले तौकीर रजा खान ने पैगंबर साहब पर टिप्पणी को लेकर पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पूर्व में 10 जून को इस्लामिया ग्राउंड में ही विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। हालांकि बाद में 8 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने 10 जून को होने वाले विरोध प्रदर्शन को यह कहते हुए स्थगित किया था कि उस दिन गंगा दशहरा है। हालांकि दोबार उनके इस ऐलान के बाद से जिले वासियों में दहशत व्याप्त है।

ट्रेंडिंग वीडियो