scriptप्रियंका गांधी की कांग्रेसियों ने ही कराई किरकिरी, मैराथन विजेता को थमा दी टूटी हुई स्कूटी, वीडियो वायरल | up congress leaders given broken scooty to marathon winner | Patrika News

प्रियंका गांधी की कांग्रेसियों ने ही कराई किरकिरी, मैराथन विजेता को थमा दी टूटी हुई स्कूटी, वीडियो वायरल

locationबरेलीPublished: Jan 06, 2022 12:56:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

बरेली में आयोजित कांग्रेस की ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन दौड़ ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की किरकिरी करा दी है। आरोप है कि मैराथन में स्कूटी जीतने वाली छात्रा को कांग्रेसियों ने टूटी हुई स्कूटी इनाम में दी है। सोशल मीडिया पर इसका कथित वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर तमाम विपक्षी दल कमेंट कर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

up-congress-leaders-given-broken-scooty-to-marathon-winner.jpg
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) से पहले सभी दल तोहफों की बरसात कर मतदाताओं को लुभाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में बरेली में आयोजित कांग्रेस की ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन दौड़ ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की किरकिरी करा दी है। आरोप है कि मैराथन में स्कूटी जीतने वाली छात्रा को कांग्रेसियों ने टूटी हुई स्कूटी इनाम में दी है। सोशल मीडिया पर इसका कथित वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस पर कांग्रेस नेताओं ने सफाई देते हुए कहा है कि स्कूटी को ठीक करा दिया गया है, जिसके बाद विजेता छात्रा ने नया वीडियो जारी करते हुए स्कूटी को ठीक बताया है। हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं, इसके बाद कांग्रेसियों की तरफ से भी किसी तरह की नहीं आई है।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छात्र-छात्राओं को लुभाने के लिए टेबलेट और स्मार्ट फोन बांट रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महिलाओं को ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान चलाया है। पिछले दिनों बरेली में कांग्रेस ने महिलाओं के लिए मैराथन का आयोजन किया और उसमें प्रथम आने वाली 11वीं की छात्रा विनीता गुर्जर को इनाम में स्कूटी दी। घर पहुंचने के बाद छात्रा ने कांग्रेस नेताओं पर टूटी हुई स्कूटी देने का आरोप लगा दिया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। छात्रा ने वीडियो में टूटी हुई स्कूटी दिखाते हुए कहा कि स्कूटी को वेल्ड करके दिया गया है। साथ ही स्कूटी का लॉक भी नहीं लग रहा है। छात्रा का वीडियो ट्विटर पर आते ही नया विवाद खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि इसका पता चलते ही कांग्रेस नेता छात्रा के घर पहुंचे और स्कूटी की मरम्मत कराई गई। इसके बाद छात्रा ने दूसरा वीडियो जारी करते हुए पहले वीडियो को अफवाह बताया।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: सवर्णों के दम पर सीट बचाने की जद्दोजहद में जुटी बसपा, दीदारगंज में कड़ा होगा मुकाबला

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बोले- ट्रांसपोर्टेशन के समय कुछ नट-बोल्ट टूट गए थे
इस मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकैलनी का कहना है कि ट्रांसपोर्टेशन के समय स्कूटी के कुछ नट-बोल्ट बाहर आने से परेशानी हुई है। मैराथन जीतने वाली छात्रा को इनाम में स्कूटी देने के दौरान इस पर ध्यान नहीं गया। उन्होंने कहा कि अब स्कूटी को ठीक कर दिया गया है। छात्रा ने भी वीडियो जारी करते हुए स्कूटी को अब ठीक बताया है।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022 : सरकार और संगठन ने पूरब से पश्चिम तक बदली आबोहवा !

छात्रा विनीता बोली- कांग्रेस के नेताओं ने बनाया था ये दबाव

वहीं, छात्रा विनीता गुर्जर ने बताया कि कुछ कांग्रेस नेताओं का फोन आया था। उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर बयान दें कि स्कूटी ठीक है और वह उससे खुश हैं। किसी ने अफवाह फैलाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो