scriptयूपी पुलिस का दरोगा दस हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने भेजा जेल | UP police inspector arrested while taking bribe of Rs 10, sent to jail by anti-corruption | Patrika News
बरेली

यूपी पुलिस का दरोगा दस हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने भेजा जेल

बरेली की बंजरिया शीशगढ़ चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह को एंटी करप्शन की टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरेलीJun 15, 2024 / 04:32 pm

Avanish Pandey

चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

बरेली। बरेली की बंजरिया शीशगढ़ चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह को एंटी करप्शन की टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दारोगा को जेल भेजा गया है।
मारपीट के मुकदमे को निस्तारण के मांगे थे 20 हजार
शीशगढ़ में लालू नगला गांव के रहने वाले हामिद अली ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन के सीओ यशपाल सिंह से की थी। आरोप था कि बंजरिया शीशगढ़ चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने उससे 20 हजार रिश्वत की मांग की है। उनके खिलाफ गाली गलौज, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज है। दरोगा ने मुकदमे को खत्म करने के लिए 20 हजार की मांग की। जिस पर हामिद अली ने दस हजार देने की पेशकश की। दस हजार देने के लिए वह दरोगा के पास पहुंचे इसी दौरान एंटी करप्शन की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
हरियाणा का रहने वाला है दरोगा, पहले भी लग चुके भ्रष्टाचार के आरोप
एंटी करप्शन सीओ यशपाल सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद दरोगा को ट्रैप करने के लिए इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की थी। दरोगा ने जैसे ही रुपये पकड़े। उसे मौके पर ही दबोच लिया। दरोगा हरियाणा के पलवल जिले के थाना सदर डीघाट गांव का रहने वाला है। शीशगढ़ चौकी इंचार्ज से पहले दरोगा इज्जतनगर थाने में तैनात था। इज्जत नगर थाने में भी उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आए थे। जिसमें उसने रिश्वत लेकर मुकदमो में हेरा फेरी की थी।

Hindi News/ Bareilly / यूपी पुलिस का दरोगा दस हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो