scriptUP News: पत्नी ने भाईयों के साथ मिलकर पति को बेल्ट से पिटा, सिपाही पति बोला निकाह की रात से ही… | Woman beat husband with belt along with brothers | Patrika News
बरेली

UP News: पत्नी ने भाईयों के साथ मिलकर पति को बेल्ट से पिटा, सिपाही पति बोला निकाह की रात से ही…

UP News: बरेली में पति और पत्नी के बीच विवाद ने इतना बड़ा रुप ले लिया कि पत्नी ने स्टेशन पर ही पति की जमकर पिटाई कर दी।

बरेलीMay 25, 2023 / 04:46 pm

Prashant Tiwari

 Woman beat husband with belt along with brothers

सिपाही कामिल अहमद

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर अपने सिपाही पति को स्टेशन पर बेल्ट से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पति के गुहार पर जब लोगों ने उसे बचाया तो महिला और उसके भाई वहां से फरार हो गए। सिपाही ने कोतवाली में महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ जान से मारने के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
बरेली के बिथरी स्टेशन पर हुआ हमला
बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में तैनात सिपाही कामिल अहमद तीन दिन की आकस्मिक छुट्टी लेकर शामली अपने घर गए थे। मंगलवार को कामिल छुट्टी बिताने के बाद वापस ड्यूटी पर लौट रहे थे। तभी उनकी पत्नी पत्नी यासमीन, साले मेहरबान, फुरकान और फुफेरे भाई कासिम ने कामिल को पकड़ लिया। वहीं, पर पहले तो बहस करने लगे फिर बेल्ट से कामिल पर हमला कर दिया। कामिल को उन लोगों ने इतने बेरहमी से मारा कि उनकी पीठ पर चोट के निशान छप गए। कामिल को पीटने के बाद आरोपी उनकी वर्दी उतरवाने और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
SSP ऑफिस से निकाला लोकेशन
सिपाही कामिल ने बताया कि मंगलवार को उनकी पत्नी यासमीन उनकी शिकायत करने के लिए बरेली के SSP ऑफिस पहुंची थी। वहां उसने साहब से मेरी झूठी शिकायत की। उसके बाद मुझे SSP ऑफिस के नंबर से कॉल आया और कहा गया कि साहब बुला रहे। इस पर मैंने उन्हें बताया कि मैं छुट्टी पर हूं और कल दोपहर 12 बजे नौचंदी एक्सप्रेस से आ रहा हूं। मेरे आने की समय और जगह को जानकर सारे हमलावर पहले से स्टेशन पहुंचे थे और मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें

UP Politics: लोकसभा का चुनाव लड़गे योगी के मंत्री, वरुण गांधी के साथ कई सांसदों का कटेगा टिकट, प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत

निकाह रात से ही किसी और से बात करती है पत्नी
पत्नी से विवाद के बारे में उन्होंने बताया कि मेरा निकाह नवंबर 2022 में उनका यासमीन से हुआ था। पत्नी मुझसे कम बात करती थी। लेकिन पता नहीं किससे दिन-रात मोबाइल पर बात करती थी। मैंने जब इस बात का विरोध किया तो पत्नी मायके चली गई। इसके बाद से उसके मायके वाले उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने और वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे हैं। फिलहाल इस मामले में पत्नी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। सिपाही ने पत्नी और उसके साथियों पर जान से मारने का आरोप लगाकर FIR दर्ज कराया है।

Hindi News/ Bareilly / UP News: पत्नी ने भाईयों के साथ मिलकर पति को बेल्ट से पिटा, सिपाही पति बोला निकाह की रात से ही…

ट्रेंडिंग वीडियो