मां-बेटी से दिनदहाड़े चाकू की नोक पर आभूषण लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

मां-बेटी से दिनदहाड़े चाकू की नोक पर आभूषण लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार
Arrested for robbing mother-daughter jewelery

Om Prakash Mali | Publish: Nov, 05 2018 08:07:38 AM (IST) | Updated: Nov, 05 2018 08:07:39 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

मां-बेटी से दिनदहाड़े चाकू की नोक पर आभूषण लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार
चाकू की नोक पर दिया था घटना को अंजाम
चौहटन ञ्च पत्रिका . क्षेत्र के खारावाला गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े चाकू की नोक पर मां-बेटी से गहने लूटने के तीन आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त की तथा लूटकर ले गए दो तिमानिये बरामद किए। चौहटन थानाधिकारी रमेश ढाका के अनुसार बाइक पर आए तीन बदमाशों ने पैदल जा रही मां-बेटी का रास्ता रोककर उनके गले में पहने तिमणियों की डोरी काट कर लूट लिए।
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने थानाधिकारी रमेश ढाका, एएसआई गोमाराम चौधरी, कांस्टेबल जालमसिंह, पदमाराम व चंदनसिंह सहित टीम गठित कर तलाश शुरू की। इस दौरान निकटवर्ती रामदेरिया निवासी पंकज पुत्र दीपाराम जाट सहित उसके दो अन्य साथी जयपुर निवासी भवानीसिंह उर्फ भानू तथा भावेन्द्रसिंह पुत्र चरणजीतसिंह सगे भाइयों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे गए दो तिमानिये व प्रयुक्त बाइक जब्त की।

ये भी पढ़े...

रोडवेज व लोक परिवहन संचालकों में फिर तकरार
अवैध वाहनों को लेकर कहासुनी, परिवहन निरीक्षक पहुंचे मौके पर
बाड़मेर ञ्च पत्रिका . रोडवेज के रूट पर गलत तरीके से लोक परिवहन बसों के संचालन को लेकर रविवार को शहर के बीएनसी चौराहे पर रोडवेज व लोक परिवहन संचालकों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान रोडवेज कर्मियों ने इस बात का विरोध जताया कि बाड़मेर से कवास होते हुए जोधपुर की ओर चलने वाली किसी भी बस का परमिट नहीं है। लोक परिवहन को चवा, रावतसर होते हुए परमिट है। इस मामले में परिवहन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। आधे घंटे से अधिक देर तक कहासुनी के बाद परिवहन निरीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी के कागजात की जांच की। रोडवेज कर्मियों को आश्वस्त किया कि अवैध बसों की जांच की जाएगी। इसके बाद मामला शांत हुआ।
पहले भी हो चुका
है विवाद
लगभग एक माह पूर्व सिणधरी चौराहे पर लोक परिवहन व रोडवेज कर्मियों के बीच हुई विवाद के दौरान लोक रोडवेज कार्मिक घायल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया।
संचालन पर रोक की मांग : रोडवेज युनियन एटक अध्यक्ष रूगाराम धतरवाल ने बताया कि पूर्व में परिवहन विभाग व जिला प्रशासन को अवैध बसों को रोकने के लिए मांग की गई। इसके बाद भी संचालन हो रहा है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned