बाड़मेर शहर के सरदारपुरा में मां-बेटी को कोरोना, मुंबई से एक दिन पहले आई थी

-बाड़मेर में अब नए क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण
-दोनों को कोविड केयर सेंटर किया शिफ्ट

By: Mahendra Trivedi

Published: 03 Jun 2020, 07:10 AM IST

बाड़मेर. बाड़मेर शहर के सरदारपुरा क्षेत्र में मंगलवार को कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आए हैं। मुंबई से लौटे परिवार में मां-बेटी के नमूने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को एक गाड़ी में परिवार के साथ दोनों बाड़मेर लौटी थी।
पीएमओ डॉ. बीएल मंसूरिया ने बताया कि मुंबई से सोमवार को आए परिवार के 6 लोगों के नमूने लेकर जांच को भेजे गए थे। इनमें प्रारंभिक लक्षण होने के कारण तुरंत ही नमूने ले लिए गए तथा होम क्वारंटीन किया गया था। मंगलवार शाम को मिली रिपोर्ट में 11 साल की बेटी व 45 साल की मां की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण मिला है। वहीं शेष चार जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
कोविड-केयर सेंटर किया शिफ्ट
पीएमओ ने बताया कि टीम को तुरंत पॉजिटिव के घर पर भेज दिया गया। वहां से एंबुलेंस से दोनों पॉजिटिव को उत्तरलाई रोड स्थित कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कर दिया है।
अब नए क्षेत्र में कोरोना
शहर के अब नए क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण हुआ है। अब तक गांधीनगर, इंद्राकॉलोनी व चौहटन चौराहा क्षेत्र में पहले केस मिल चुके हैं। ये मरीज नेगेटिव भी होने के बाद घर जा चुके हैं। अब दो नए पॉजिटिव केस ने फिर से विभाग की चिंता बढ़ा दी है
अब आंकड़ा पहुंचा 103 पर
बाड़मेर में पिछले तीन दिनों से कोई केस नहीं मिला था। इसके बाद मंगलवार को एक ही दिन में चार नए केस सामने आ गए। जिले में अब पॉजिटिव केस का आंकड़ा बढ़कर 103 पर पहुंच गया है। जिले में अब तक मिले पॉजिटिव केस में 85 प्रवासी लोग हैं।

Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned