script2 जगह कार्रवाई, पुलिस ने 14 कर्टन शराब बरामद कर 3 जनों को गिरफ्तार किया | Barmer Crime Hindi News, Barmer Crime | Patrika News

2 जगह कार्रवाई, पुलिस ने 14 कर्टन शराब बरामद कर 3 जनों को गिरफ्तार किया

locationबाड़मेरPublished: Oct 17, 2018 08:51:47 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

Police

अवैध शराब की सूचना पर रेडबग्गी पहुंचे पुलिस दल पर हमला

बाड़मेर. जिले में रात को तीन जगह हुई कार्रवाई में पुलिस ने 14 कर्टन शराब बरामद कर तीन जनों को गिरफ्तार किया।

शिव . स्थानीय पुलिस ने रविवार रात्रि को दो स्थानों पर कार्रवाई कर 52 बोतल शराब बरामद की तथा दो जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार कोटड़ा सरहद में जगमालसिंह पुत्र हड़वन्तसिंह राजपूत के कब्जे से 2 कर्टन शराब बरामद उसे गिरफ्तार किया। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर आगोरिया सरहद में विश्व कला निवासी जगदीशसिंह पुत्र मोतीसिंह राजपुरोहित के कब्जे से 28 बोतल बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
धोरीमन्ना . ऐसे ही धोरीमन्ना में गुड़ामालानी सड़क पर रविवार शाम पुलिस नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब परिवहन करते एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार नाकाबंदी के दौरान गुड़ामालानी सड़क पर वीरमाराम पुत्र भंवराराम निवासी लोहारवा को रुकवाकर तलाशी ली तो गाड़ी में रखी 10 कर्टन शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
बाड़मेर . सदर थाना पुलिस ने सोमवार शाम अवैध शराब के साथ एक जने को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आरोपी बांकाराम पुत्र चिमाराम निवासी सनावड़ा के कब्जे से 25 बोतल बीयर बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
जुआ खेलते चार जने गिरफ्तार
बाड़मेर . सदर थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते चार जनों को गिरफ्तार कर जुआ राशि बरामद की। एएसआई लूणाराम ने बताया कि शास्त्रीनगर में उम्मेदाराम पुत्र भंवराराम, लूणाराम पुत्र बंशीलाल, बंशीलाल पुत्र भ्ूारचंद, हीरालाल पुत्र गुलाबचंद को सार्वजनिक स्थान पर ताश पत्तों पर रुपए का दावं लगाते हुए 1600 रुपए जुआ राशि के साथ गिरफ्तार किया।
दो साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर. सदर थाना पुलिस ने सोमवार को दो मामलों में दो साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी जसराज पुत्र गोरधनराम निवासी सेवनियाला को गिरफ्तार किया। आरोपी वर्ष 2016 से दो मामलों में फरार था। इसी तरह पुलिस ने वारंटी लूम्भनाथ पुत्र बलनाथ जोगी जैसलमेर को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो