scriptआधी रात बाद, 3 हजार का भरवाया था पेट्रोल; पैसे दिए बिना ही बिना नम्बर की कार फुर्र | Barmer Crime News Hindi News, Barmer Crime News | Patrika News

आधी रात बाद, 3 हजार का भरवाया था पेट्रोल; पैसे दिए बिना ही बिना नम्बर की कार फुर्र

locationबाड़मेरPublished: Oct 10, 2018 08:24:39 pm

Submitted by:

Moola Ram

https://www.patrika.com/barmer-news/

petrol

मुंबई में 90 रुपए के पार हुए पेट्रोल पर जानिए लोगों के विचार


चौहटन.
कस्बे के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप पर आधी रात बाद करीब सवा एक बजे कार में पहुंचे दो जने पेट्रोल भरवाने के बाद फुर्र हो गए। इसको लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने चौहटन थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सुराग ढ़ूंढऩे के प्रयास किए।
पुलिस के अनुसार कस्बे से चार किमी दूर बाड़मेर रोड पर स्थित पेट्रोलपंप पर कार्यरत शैतानसिंह पुत्र नारायणसिंह राजपूत निवासी जूना पतरासर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बिना नम्बर व काले शीशे वाली कार में दो युवक सवार थे। कार चालक ने अन्दर बैठे-बैठे ही उसे तीन हजार रुपए का पेट्रोल भरने को कहा। पेट्रोल भरने के बाद ढक्कन बंद कर जैसे ही उसने रुपए मांगे तो कार चालक बिना भुगतान किए ही तेजी से कार चलाते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जांच शुरू की।
पांच दिन से सड़क पर खड़ी लावारिस जली हुई कार
रामसर ञ्च पत्रिका . ग्राम पंचायत गंगाला केे राजस्व गांव मानाणियों की बस्ती में पांच दिन से एक जली हुई कार लावारिस हालत में पड़ी है। इसको लेकर ग्रामीणों की सूचना पर चौहटन पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया। ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार को कुछ लोग कार को टोंचिग कर ले जा रहे थे। इस दौरान कार में आग लग गई, इसको लेकर अब तक पुलिस के पास कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि कार चोरी की हो सकती है।
ढाणी में आग से घरेलू सामान जलकर राख
बाड़मेर. बाड़मेर आगोर की एक ढाणी में मंंगलवार को अचानक आग लगने से घरेलू सामान व झोंपड़ा जल गया। फायर प्रभारी ओमप्रकाश गोसांई ने बताया कि आग की सूचना पर दातारसिंह के रहवासी ढाणी पर दमकल पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। फायरमैन श्रीराम, रेखाराम, लक्ष्मण, प्रभुसिंह व चालक कैलाशदान ने सहयोग किया।
आग से जली ढाणी, लाखों का नुकसान
सिणधरी . उपखंड के सणपा फांटा गांव स्थित रहवासी ढाणी में मंगलवार को आग झोंपा तथा उसमें रखा घरेलू सामान जल गया। गांव के मेवाराम पुत्र उदाराम राईका की ढाणी से आग की लपटें निकलते देख आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंच ट्रेक्टर टंकियों आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक आग के विकराल रूप ले लिया तथा ढाणी जल गई। सणपा सरपंच देवीसिंह चौहान ने जायजा लिया तथा प्रशासन को सूचना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो