scriptबाड़मेर से पहले फेरे पर हावड़ा सुपरफास्ट की रवानगी, यात्रियों के चेहरे खिले | barmer railway station | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर से पहले फेरे पर हावड़ा सुपरफास्ट की रवानगी, यात्रियों के चेहरे खिले

-हावड़ा-बाड़मेर-हावड़ा के बीच साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन-पहले फेरे पर रविवार को पहुंची थी बाड़मेर-रेलवे स्टेशन नजर आया यात्रियों से गुलजार

बाड़मेरNov 11, 2020 / 09:04 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर से पहले फेरे पर हावड़ा सुपरफास्ट की रवानगी, यात्रियों के चेहरे खिले

बाड़मेर से पहले फेरे पर हावड़ा सुपरफास्ट की रवानगी, यात्रियों के चेहरे खिले

बाड़मेर. हावड़ा से चलकर रविवार को बाड़मेर पहुंची हावड़ा-बाड़मेर-हावड़ा सुपर फास्ट एक्सप्रेस बुधवार को पहले फेरे के लिए रविवार दोपहर बाद 3.55 बजे बाड़मेर से रवाना हुई। बाड़मेर से जोधपुर मार्ग पर चलने वाली यह एकमात्र ट्रेन है।
बाड़मेर स्टेशन से ट्रेन के रवाना होने पर यात्रा करने वालों के चेहरों पर खुशी झलक रही थी। स्टेशन पर लंबे समय बाद काफी चहल-पहल दिखी। जोधपुर जाने वालों की खुशी आज अलग ही नजर आई।
कोरोना के बाद दिन में चलने वाली एकमात्र ट्रेन
बाड़मेर से यशवंतपुर के बीच साप्ताहिक ट्रेन का संचालन हो रहा है। यह तड़के यहां से रवाना होती है। वहीं इसका मार्ग वाया जोधपुर नहीं है। कोरोना महामारी के बाद बाड़मेर-हावड़ा सुपरफास्ट ट्रेन वाया जोधपुर होकर जाने से स्टेशन यात्रियों से गुलजार दिखा। वहीं ट्रेन से जाने वाले यात्री भी बड़ी संख्या में यहां नजर आए।
20 नवम्बर तक रद्द है बाड़मेर-ऋषिकेश
उल्लेखनीय है कि रेलवे ने कम यात्री भार के कारण बाड़मेर-ऋषिकेश के बीच फेस्टिवल स्पेशल के रूप में चलाई गई ट्रेन को 20 नवम्बर तक रद्द कर दिया है। ऐसे में त्योहार पर घर जाने वालों को इस ट्रेन की सुविधा नहीं मिल पाएगी। इस ट्रेन को 30 नवम्बर तक फेस्टिवल स्पेशल के रूप में संचालित करने की रेलवे की ओर से स्वीकृति मिली थी।

Home / Barmer / बाड़मेर से पहले फेरे पर हावड़ा सुपरफास्ट की रवानगी, यात्रियों के चेहरे खिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो