scriptखेल प्रतियोगिताओं से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं | barmer sports event | Patrika News
बाड़मेर

खेल प्रतियोगिताओं से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं

बाड़मेर जिला टेनिस प्रतियोगिता का समापन -एकल मुकाबले में किरण मंगल व युगल में भवानी व तुषार विजेता

बाड़मेरDec 28, 2020 / 08:29 pm

Mahendra Trivedi

खेल प्रतियोगिताओं से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं

खेल प्रतियोगिताओं से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं

बाड़मेर. बाड़मेर क्लब की ओर से आयोजित तीन दिवसीय जिला टेनिस प्रतियोगिता का समापन रविवार को हुआ। प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों का उत्सावर्धन करने के लिए बड़ी संख्या में खेलप्रेमी पहुंचे।
बाड़मेर क्लब प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता में कुल तीन वर्ग में ओपन एकल, 30 वर्ष से अधिक आयु वर्ग एकल एवं सभी आयु वर्ग का युगल खेला गया। प्रतियोगिता के अन्तिम मुकाबले कड़ी टक्क्र के रहे। जिसमे दोनों एकल मुकाबलों के विजेता किरण मंगल रहे। उन्होंने दीपक कड़वासरा व तुषार वासु को बेस्ट आफ 17 गेम्स में हराया। वहीं युगल का मुकाबला भवानीशंकर खत्री व तुषार वासु ने हितेश खत्री व सुरेश पूनड़ की जोड़ी को सीधे सेटो में 7-6, 6-4 से हराकर जीता। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए लजपत जांगिड़ व जोगेन्द्रसिह चौहान को पुरस्कृत किया गया ।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि विधायक मेवाराम जैन ने कहा बाड़मेर जिले में इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन निश्चित रूप से खेल प्रतिभाओं को आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहन प्रदान करेगा। विशिष्ट अतिथि सभापति दीपक माली ने शहर में खेल सुविधाओं के विकास क लिए नगर परिषद की ओर से हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। अतिथियों का स्वागत करते हुए क्लब सचिव आम्बाराम बोसिया क्लब की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भामाशाहों के सहयोग रहा और खेल प्रेमियों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। किरण मंगल ने प्रतियोगिता की रूप रेखा एवं गतिविधियों पर विस्तार से अवगत कराया एवं कोषाध्यक्ष जितेन्द्र बोथरा द्वारा धन्यवाद प्रकट किया।

Hindi News/ Barmer / खेल प्रतियोगिताओं से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो