scriptबाड़मेर : अस्पताल में मास्क अनिवार्य, नहीं पहना तो प्रवेश बंद | mask mandatory in barmer govt hospital | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर : अस्पताल में मास्क अनिवार्य, नहीं पहना तो प्रवेश बंद

अस्पताल गेट पर लगाए सुरक्षा गार्ड, बिना मास्क नहीं दिया प्रवेशपत्रिका के अभियान के बाद अस्पताल प्रशासन ने किया मास्क अनिवार्य

बाड़मेरSep 18, 2020 / 08:56 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर : अस्पताल में मास्क अनिवार्य, नहीं पहना तो प्रवेश बंद

बाड़मेर : अस्पताल में मास्क अनिवार्य, नहीं पहना तो प्रवेश बंद

बाड़मेर. कोरोना से बचाव का साधन मास्क पहनना जिला अस्पताल प्रबंधन ने अनिवार्य कर दिया है। अब अस्पताल व ओपीडी में आने-जाने वालों को मास्क पहने बिना परिसर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। यहां गेट पर होम गार्ड व सुरक्षा कर्मचारी लगाए गए हैं, जो बिना मास्क वालों को गेट पर रोक रहे हैं।
अस्पताल में शुक्रवार को बिना मास्क के कई मरीज व परिजन पहुंचे। यहां गार्ड ने उन्हें भीतर नहीं जाने दिया। मरीज बार-बार आग्रह करते रहे। लेकिन मास्क पहनकर आने के बाद ही प्रवेश दिया गया। इसके बाद कई चिकित्साकर्मियों व संस्थाओं के लोगों ने गेट पर मरीजों व अन्य को मास्क वितरित किए। साथ ही जागरूक रहते हुए हमेशा मास्क लगाने का आग्रह किया।
पत्रिका के अभियान के बाद अस्पताल परिसर में मास्क अनिवार्य
राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे अभियान ‘यह लापरवाही ठीक नहीÓ के बाद जिला प्रशासन ने अस्पताल परिसर में सभी के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया था। इसकी पालना को लेकर पीएमओ डॉ. बीएल मंसूरिया ने निर्देश जारी कर दिए। वहीं शुक्रवार को अस्पताल के गेट पर सुरक्षा कर्मी भी तैनात कर दिए गए और बिना मास्क किसी के भी प्रवेश पर रोक लगा दी गई।

Home / Barmer / बाड़मेर : अस्पताल में मास्क अनिवार्य, नहीं पहना तो प्रवेश बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो