scriptबाड़मेर में अपहरण के बाद नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, बेहोशी हालात में मिली पीडि़ता, जानिए पूरी खबर | Minor raped in barmer | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर में अपहरण के बाद नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, बेहोशी हालात में मिली पीडि़ता, जानिए पूरी खबर

– शिव थाना क्षेत्र का मामला, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

बाड़मेरOct 07, 2020 / 08:29 pm

भवानी सिंह

Barmer news

Barmer news

बाड़मेर .शिव थाना क्षेत्र में घर से खेत का कहकर निकली पन्द्रह वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला बुधवार को सामने आया। मंगलवार दोपहर नाबालिग बालिका घर से खेत जाने का कहकर दो बजे निकली, बीच रास्ते में अज्ञात दो जनों ने अपहरण कर स्कूल परिसर में वारदात को अंजाम दिया। देरशाम बालिका बेहोशी हालत में मिली। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की।

शिव थाना पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने पर्चा बयान में बताया कि मंगलवार को मतदान होने के चलते परिवार के सदस्य वोट डालने गए थे, इस दौरान मैं 2 बजे अकेली खेत जा रही थी। बीच रास्ते में बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात दो जनों ने अपहरण कर स्कूल परिसर के पीछे सूनसान जगए पर ले गए। चिल्लाने पर एक युवक ने मेरे मुहं पर कपड़ा बांध दिया। स्कूल के पीछे एक युवक ने जबरदस्ती बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही एक युवक ने अश£ील फोटो मौबाइल में खींचे। उसके बाद दोनों ने नाबालिग को नशीला पदार्थ पीलाकर बेहोशी हालात में स्कूल परिसर में छोड़कर चले गए। देरशाम तक बालिका के घर नहीं पहुंचने पर परिवार के सदस्यों ने तलाशी शुरू कि तो स्कूल परिसर में बेहोशी हालात में मिली। पुलिस की मदद से बालिका को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार शुरू हुआ। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बेहोशी हालत में पहुंचाया अस्पताल
पुलिस का कहना है कि मंगलवार देरशाम सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीडि़ता को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने मेडिकल जांच करवाई है। जिसमें हल्के चोट के निशान भी मिले है।

कलक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल
नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना पूरे जिले में आग की तरह फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलक्टर विश्राम मीणा, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा सहित पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीडि़ता के बयानों के साथ चिकित्सकों को उपचार के निर्देश दिए।

Home / Barmer / बाड़मेर में अपहरण के बाद नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, बेहोशी हालात में मिली पीडि़ता, जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो