script

दो दुर्घटनाओं में एक की मौत, चार घायल

locationबाड़मेरPublished: May 07, 2019 01:01:27 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

One killed, four injured in two accidents

One killed, four injured in two accidents

दो दुर्घटनाओं में एक की मौत, चार घायल

– कालूड़ी व पचपदरा सरहद में हादसे
बालोतरा.मेगा हाइवे पर बालोतरा व पचपदरा थाना हल्के में रविवार रात व सोमवार को दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक जने की मौत हो गई, वहीं एक मासूम बच्चे समेत चार जने गंभीर घायल हो गए। घायलों में से एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया।
पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 11.30 बजे कालूड़ी गांव की सरहद में मेगा हाइवे पर आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से एक ट्रक घुस गया। इससे ट्रक चालक मलकितसिंह (49) पुत्र नरंजनसिंह जट सिक्ख निवासी रंगिया (संगरुर, पंजाब) ट्रक के केबिन में फंस गया। सूचना पर रिडकोर एम्बुलेंस चालक सुरेश वैष्णव व ईएमटी शंकरलाल भी मौके पर पहुंचे। इन्होंने पुलिस व अन्य लोगों की मदद से करीब 30 मिनट तक मशक्कत कर बाहर निकाला। इसके बाद गंभीरावस्था में बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचित कर दिया। दुर्घटना के बाद हाइवे पर करीब 45 मिनट तक वाहनों का जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटा जाम खुलवाया। सोमवार शाम तक परिजनों के नहीं पहुंचने पर शव मोर्चरी में रखा हुआ था। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।
टे्रलर की टक्कर से कार सवार घायल- बालोतरा-पचपदरा मार्ग पर एस्सार पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे एक ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार में सवार एक मासूम बच्चे समेत चार जने घायल हो गए। लोगों ने निजी वाहन से घायलों को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायल एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। पचपदरा थाने के हैड कांस्टेबल राकेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में हितेश (1 साल) पुत्र मूलाराम, रोशना देवी (23) पत्नी मूलाराम, किशन (12) पुत्र पारसराम, महेन्द्र (30) पुत्र शंकरलाल माली निवासी पचपदरा घायल हो गए। ये सभी कार में सवार होकर पचपदरा से बालोतरा की ओर जा रहे थे। चिकित्सकों ने रोशना को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया।

ट्रेंडिंग वीडियो