बाड़मेर में मतदान कल, पोलिंग पार्टियों की रवानगी

-पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव-2020
-चौहटन, धनाऊ, रामसर, गडरारोड़ व फागलिया पंचायत समितियों में चुनाव
-मतदाताओं से कोरोना के प्रोटोकॉल के साथ मतदान करने की अपील

By: Mahendra Trivedi

Published: 22 Nov 2020, 09:39 PM IST

बाड़मेर। जिले में प्रथम चरण के तहत चौहटन, धनाऊ, रामसर, गडरारोड एवं फागलिया पंचायत समितियों में प्रथम चरण के तहत जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पद के लिए सोमवार प्रात: 7.30 से शाम 5 बजे तक मतदान कराया जाएगा। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।
जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए निर्भय होकर बिना किसी डर एवं दबाव के मतदान करें।
प्रथम चरण के चुनाव को नियुक्त पीठासीन अधिकारियों एवं मतदान अधिकारियों को अन्तिम प्रशिक्षण बाद स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव सम्पन्न कराने की हिदायत के साथ रविवार को राजकीय पीजी महाविद्यालय से ईवीएम मशीनों एवं आवश्यक निर्वाचन सामग्री का वितरण कर अपने गन्तव्य स्थानों के लिए रवाना किया गया।
इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने रवाना होने वाले मतदान दलों को पूर्ण मनोबल, धैर्य एवं सावधानी के साथ सम्पादित करने के निर्देश दिए। उन्होंने मतदान अधिकारियों को उपलब्ध कराई गई सम्पूर्ण सामग्री की भली भांति जांच करके रवाना होने को कहा।
-चुनाव नियन्त्रण में 02982-222226 पर कॉल कर सकते हैं
-12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों से भी हो सकेगा मतदान
-मतदान दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित
-सूखा दिवस घोषित

Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned