scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अप्रेल को बाड़मेर आएंगे, भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में करेंगे सभा | Prime Minister Narendra Modi will come to Barmer on April 21 | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अप्रेल को बाड़मेर आएंगे, भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में करेंगे सभा

locationबाड़मेरPublished: Apr 09, 2019 07:09:11 pm

Submitted by:

Ratan Singh Dave

– प्रधानमंत्री मोदी 21 को बाड़मेर आएंगे
– पहले जाएंगे चित्तौडग़ढ़ और बाद में बाड़मेर आएंगे

Prime Minister Narendra Modi will come to Barmer on April 21

Prime Minister Narendra Modi will come to Barmer on April 21

बाड़मेर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अप्रेल को बाड़मेर आएंगे। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मोदी की सभा शाम करीब 5 बजे होगी। इस दिन मोदी पहले चित्तोडग़ढ में सभा लेंगे।

प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाएं तय हुई है। 21 को चित्तौडग़ढ़ और बाड़मेर एवं 22 को उदयपुर और जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभा लेंगे। भाजपा संगठन ने इसको लेकर तैयारियां प्रारंभ कर दी है। जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने बताया कि 21 को प्रधानमंत्री की संभावित सभा है।
मोदी पिछले चुनाव में आए थे बालोतरा

लोकसभा 2014 के चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बालोतरा आए थे। यहां बालोतरा के निकट आसोतरा फांटा पर प्रधानमंत्री की सभा हुई थी।

रिफाइनरी का कार्यशुभारंभ करने आए थे मोदी
16 जनवरी 2017 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाड़मेर आए थे। तब मोदी ने पचपदरा के पास रिफाइनरी का कार्य शुभारंभ किया था। इसके बाद मोदी अब बाड़मेर आ रहे है।

भाजपा में इनके भी कार्यक्रम
भारतीय जनता पार्टी में चौहटन में योगी आदित्यनाथ, जैसलमेर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी के भी आने की संभावनाएं है। यहां रालोपा के हनुमान बेनिवाल को भी बुलाया जा रहा है। भाजपा स्टार प्रचारकों के जरिए यहां प्रचार-प्रसार में पूरा दम झौंकेगी।
आदर्श स्टेडियम में हो सकती है सभा

मोदी के सभा स्थल को लेकर हालांकि अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन संभवतया आदर्श स्टेडियम में ही प्रधानमंत्री की सभा करवाई जा सकती है। इसके अलावा जसदेर तालाब का ग्राउण्ड भी है।
बाड़मेर-जैसलमेर-जालौर रहेगा फोकस

मोदी की सभा में तीन जिलों के लोग जमा होगी। बाड़मेर-जैसलमेर के अलावा जालौर के लोग भी पहुंचेंगे। दूसरे दिन जोधपुर में सभा होगी। यहां पर जोधपुर, पाली, सिरोही के लोग पहुंचेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो