scriptसीमा की सुरक्षा,किसानों की मदद और युवाओं का साथ | Protection of border, help of farmers and youths | Patrika News
बाड़मेर

सीमा की सुरक्षा,किसानों की मदद और युवाओं का साथ

सांसद कैलाश चौधरी ने बताई प्राथमिकताएं

बाड़मेरMay 24, 2019 / 07:43 pm

Moola Ram

Protection of border, help of farmers and youths

Protection of border, help of farmers and youths

बाड़मेर. बाड़मेर-जैसलमेर सांसद चुने जाने के बाद कैलाश चौधरी ने पत्रिका से पहली बात में कहा कि इतना बड़ा विश्वास जनता ने जताया अब मैं पांच साल तक सेवक बनकर काम करूंगा। सीमावर्ती क्षेत्र से पार्टी और जनता ने मुझे चुना है, मेरी प्राथमकिता में राष्ट्रवाद और देश की सुरक्षा हमेशा रहा है।
सरहदी क्षेत्र की संसद में सशक्त आवाज बनने का प्रयास करूंगा। चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में अकाल और खेती से जुड़ी किसानों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करवाया जाएगा। द्विफसली इलाके में किसानों को उन्नत तकनीक मिले इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। सरस्वती नदी के प्रमाण रेगिस्तान में है, इसके लिए प्रयास शुरू कर चुका हूं।
अब प्राथमिकता से इस कार्य को करवाऊंगा। लंबी दूरी की रेलों से जिले को जोडऩे के साथ ही हवाई सेवा के कार्य को प्राथमिकता से करना है। रिफाइनरी बाड़मेर जैसलमेर ही नहीं पूरे प्रदेश के लिए जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2016 में कार्य शुभारंभ किया है, इसको 2022 तक पूरा कर संपूर्ण क्षेत्र का विकास किया जाएगा। रिफाइनरी के साथ ही
युवाआें के रोजगार को प्राथमिकता दी जाएगी।

जीत का आधार जनता का विश्वास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश का भरोसा है और मैं उनका सिपाही बनकर कार्य करूंगा। कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है।

Home / Barmer / सीमा की सुरक्षा,किसानों की मदद और युवाओं का साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो