वांटेड को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हुए जानलेवा हमले में अब चार गिरफ्तार, फायरिंग कर घेरा था सिपाहियों को

वांटेड को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हुए जानलेवा हमले में अब चार गिरफ्तार, फायरिंग कर घेरा था सिपाहियों को

Omprakash Prakash Mali | Publish: Sep, 16 2018 06:23:44 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 06:23:45 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेर/धोरीमन्ना .
जालोर जिले के सरवाना थाना क्षेत्र के लालजी की डूंगरी में एनडीपीएस के मामले में वांटेड को गिरफ्तार करने पहुंची धोरीमन्ना पुलिस पर गत वर्ष हुए जानलेवा हमले के मामले में जालोर पुलिस ने शनिवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

 

सांचौर पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्जवल ने बताया कि धोरीमन्ना पुलिस दल पर हमले के मामले में आरोपी अमराराम पुत्र बीरमाराम विश्रोई, पीराराम पुत्र देरामाराम, बाबूलाल पुत्र हरिराम, राजूराम पुत्र अमेदाराम निवासी लालजी की डूंगरी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने पूर्व में मुख्य आरोपी मांगीलाल को सूरत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था।

 

यह था पूरा मामला
वर्ष २०१७ में धोरीमन्ना पुलिस वांटेड मांगीलाल को पकडऩे लालजी की डूंगरी स्थित घर पहुंची। यहां बदमाशों ने फायरिंग कर पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर मोबाइल भी लूट लिए थे। वारदात के बाद तत्कालीन थानाधिकारी सुरेश सारण ने जानलेवा हमला, राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया था।

 

छह ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार
बालोतरा. शहर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ६ ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता हासिल की। थानाधिकारी भंवरलाल सीरवी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को समदड़ी रोड पर जीरो रेलवे फाटक के पास से सुरेश निवासी समदड़ी रोड को दस्तयाब कर तलाशी ली तो उसके पास ६ ग्राम स्मैक मिली। इस पर एनडीपीएस का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि शहर में स्मैक, गांजा, चरस साहित मादक पदार्थों का कारोबार दिनोंदिन फल-फूल रहा है। इसकी चपेट में युवा आ रहे हैं। एक दिन पहले भी चेन छीनने के मामले में गिरफ्त युवक नशे में बताया जा रहा था। इसकी चपेट में युवा आ रहे हैं। एक दिन पहले भी चेन छीनने के मामले में गिरफ्त युवक नशे में बताया जा रहा था।
....

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned