scriptसचिन पायलट ने उम्मेदाराम बेनीवाल को बताया गैर-कांग्रेसी, बोले- ‘वो हमारी पार्टी के नहीं है’ | Sachin Pilot called Umedaram Beniwal a non-Congressman, 'He is not from our party' | Patrika News
बाड़मेर

सचिन पायलट ने उम्मेदाराम बेनीवाल को बताया गैर-कांग्रेसी, बोले- ‘वो हमारी पार्टी के नहीं है’

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक इंटरव्यू के दौरान बाड़मेर से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम को अपनी पार्टी का उम्मीदवार मानने से इनकार कर दिया है।

बाड़मेरMay 14, 2024 / 03:02 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट पर चुनाव होने के बाद भी इस हॉट सीट की लगातार चर्चा हो रही है। कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को लेकर सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक इंटरव्यू के दौरान बाड़मेर से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम को अपनी पार्टी का उम्मीदवार मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वो सीट हमें गठबंधन ने दी है। उम्मेदाराम हमारी पार्टी के नहीं है। वहीं सचिन पायलट ने भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ की।

‘उम्मेदाराम हमारी पार्टी के नहीं’- पायलट

सचिन पायलट से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी की बहुत चर्चा है। वहां से आपके उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। वहां पर नतीजे क्या रहने वाले है? इस पर पायलट ने कहा कि ‘बाड़मेर से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव जीतेंगे। त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा तीसरे नंबर पर रहेगी। वो सीट हमें गठबंधन ने दी है। उम्मेदाराम हमारी पार्टी के नहीं है। वे अच्छे बहुमत से जीत कर आएंगे’।
यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह भाटी की ‘पायलट’ ने की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने कह डाली ये बड़ी बात

पायलट ने की रविंद्र सिंह की तारीफ

पायलट ने आगे कहा कि ‘रविंद्र नौजवान व्यक्ति है, विधानसभा जीतकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। हालांकि उन्होंने चुनाव पूरी ताकत से लड़ा। लेकिन जनता सब जानती है, वहां के लोगों ने सरकार बनाने के लिए वोट किया है’।

Hindi News/ Barmer / सचिन पायलट ने उम्मेदाराम बेनीवाल को बताया गैर-कांग्रेसी, बोले- ‘वो हमारी पार्टी के नहीं है’

ट्रेंडिंग वीडियो