scriptRajasthan: पढ़ाते-पढ़ाते सरकारी शिक्षक को हुआ प्यार, स्कूल से 12वीं की छात्रा को लेकर हुआ फरार | Rajasthan rajsamand Government teacher fell in love his 12th class student | Patrika News
राजसमंद

Rajasthan: पढ़ाते-पढ़ाते सरकारी शिक्षक को हुआ प्यार, स्कूल से 12वीं की छात्रा को लेकर हुआ फरार

राजस्थान में एक सरकारी शिक्षक स्कूली छात्रा को लेकर फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने अध्यापकों को स्कूल में बंद कर ताला जड़ दिया।

राजसमंदMay 14, 2024 / 01:55 pm

Lokendra Sainger

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के राजसमंद जिले से गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के आमेट इलाके के दौवड़ा गांव में एक सरकारी शिक्षक स्कूली छात्रा को लेकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि वह शिक्षक सोमवार को स्कूल संचालन के दौरान ही छात्रा को भगाकर ले गया। मामले को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपित शिक्षक का कोई सुराग नहीं लगा। छात्रा उसी स्कूल की 12 वीं की विद्यार्थी है।

गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला

इस मामले के बारे में सूचना मिलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने अध्यापकों को स्कूल में बंद कर ताला जड़ दिया और आरोपित शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। सूचना मिलते ही आमेट थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइए इसमें जुटे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह भाटी की ‘पायलट’ ने की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने कह डाली ये बड़ी बात

पुलिस शिक्षक का पता लगाने में जुटी

पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस विभाग के खिलाफ नारेबाजी की गई। बता दें कि शिक्षक इंदर सिंह चौहान कल विद्यालय संचालन के दौरान ही छात्रा लेकर फरार हो गया। और बीते 24 घंटों से अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं है। हालांकि पुलिस इसके पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Hindi News/ Rajsamand / Rajasthan: पढ़ाते-पढ़ाते सरकारी शिक्षक को हुआ प्यार, स्कूल से 12वीं की छात्रा को लेकर हुआ फरार

ट्रेंडिंग वीडियो