scriptओके बाय माय लव…सुसाइड नोट में लिखकर युवक कूद गया ट्रेन के आगे | sucide in barmer | Patrika News

ओके बाय माय लव…सुसाइड नोट में लिखकर युवक कूद गया ट्रेन के आगे

locationबाड़मेरPublished: Aug 17, 2022 08:57:32 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

सुसाइड नोट में लिखा दो युवकों से था परेशान

ओके बाय माय लव...सुसाइड नोट में लिखकर युवक कूद गया ट्रेन के आगे

ओके बाय माय लव…सुसाइड नोट में लिखकर युवक कूद गया ट्रेन के आगे

बाड़मेर में आइटीआई कर रहे एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना मंगलवार देर रात बाड़मेर के जसदेर धाम के पास की है। छात्र के पास डेढ़ पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसके आखिरी में लिखा था ओके बाय माय लव। सदर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि रेलवे से मंगलवार रात को सूचना मिली थी जसदेर धाम के पास युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मृतक के पर्स से उसकी शिनाख्त मनोहर के रूप में हुई थी। उसके पास से सुसाइड भी मिला है। जांच में सामने आया कि युवक 6-7 साल से बाड़मेर शहर के बलदेव नगर में रूम लेकर पढाई कर रहा था। पुलिस के मुताबिक 15 व 16 अगस्त को खूमाराम निवासी सेतराऊ व रावताराम निवासी नांद ने मृतक के साथ मारपीट की थी। शव पर चोट के निशान भी मिले थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक एक आरोपी की मंगेतर से फोन पर बात करता था। इसका सुसाइड नोट में भी जिक्र है। आरोपियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। मृतक युवक की दो महीने पहले ही शादी हुई थी।
बलदेव नगर में रहता था युवक
पुलिस को मृृतक के भाई की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार मनोहर (25) पुत्र मूलाराम बाड़मेर के बलदेव नगर में रहते हुए आइटीआई की पढ़ाई कर रहा था। मूल रूप से वह बायतु के परेऊ का निवासी था। कुछ दिनों पहले दो युवकों ने उसे एक लड़की के मामले को लेकर मारपीट की थी। साथ ही जान से मारने की धमकियां भी दे रहे थे। इससे आहत होकर उसने मंगलवार रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो