शिक्षकों ने सीधी भर्ती व स्थानांतरण की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

.- शिक्षक संघ युवा के बैनर तले शिक्षकों ने नारेबाजी कर जताया रोष

By: Dilip dave

Published: 23 Jul 2021, 12:45 AM IST

बाड़मेर. प्रिंसीपल और वाइस प्रिंसीपल पद पर पचास प्रतिशत सीधी भर्ती और तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण की मांग को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ युवा के बैनर तले शिक्षकों ने गुरुवार को जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया।

राजस्थान शिक्षक संघ युवा के जिलाध्यक्ष वीरमाराम गोदारा ने बताया कि युवा संघ के बैनर तले शिक्षक महावीर पार्क बाड़मेर में इक_े हुए औऱ शिक्षकों की ज्वलंत मुद्दों को लेकर जिला कलक्टर कार्यालय के आगे नारेबाजी की। उसके बाद प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

महामंत्री चन्द्रसिंह पोटलिया ने बताया कि सरकार के प्रति शिक्षकों में उक्त दोनों समस्याओं को लेकर रोष व्याप्त है। उक्त समस्याओं का समय पर निराकरण नही किया तो शिक्षकों को मजबूरन आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा।शिक्षकों ने सरकार के प्रतिनाराजगी जताते हुए चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी समस्याओं का सरकार समय पर निवारण नही करती है तो आने वाले समय में विरोध और तेज किया जाएगा।

मीडिया प्रभारी इन्द्राराम भादू ने बताया कि इस अवसर पर हरीश सैनी, कौशलाराम गोदारा, शेराराम हुड्डा, मानाराम धूण, मेहाराम गोदारा, कुसुम दूत, पूनिया पुष्पेंद्रा, भंवराराम सारण , जगवीर सियाग, रामाराम पोटलिया, जोगाराम गोदारा, किशोर सैन, प्रकाश प्रजापत ,अचल सिंह सियाग उपस्थित थे।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned