scriptमिठाई के डिब्बों पर लगेंगे स्टीकर, मतदान का देंगे संदेश | Voting Message Through Sticker | Patrika News

मिठाई के डिब्बों पर लगेंगे स्टीकर, मतदान का देंगे संदेश

locationबाड़मेरPublished: Oct 30, 2018 07:20:14 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

Voting Message Through Sticker

Voting Message Through Sticker

-जिला प्रशासन कर रहा मतदान के लिए नवाचार-मिठाई के डिब्बों के साथ गैस सिलेंडर पर लगाए जाएंगे मतदाता जागरूकता स्टीकर

बाड़मेर. जिले में डेढ़ लाख परिवारों तक गैस सिलेंडर के जरिए मतदान अवश्य करें एवं मतदाता जागरूकता का सन्देश पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा प्रथम चरण में 40 हजार मिठाई के डिब्बों पर भी मतदान अवश्य करें, स्टीकर चस्पा किए जाएंगे। जिला कलक्टर ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार विधानसभा चुनाव के दौरान शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के वृहद स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। इसके तहत प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में स्वीप मोबाइल वैन संचालित करने के साथ रिटर्निंग अधिकारी के निर्देशन में मतदाता जागरूकता गतिविधियां संचालित की जा रही है।
महिलाएं करेंगी मतदान केंद्र का संचालन
उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न विभागों, स्वयंसेवी संस्थाओं, एनएसएस, एनसीसी, स्काउट, राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों के साथ सीमा सुरक्षा बल एवं पुलिस के सहयोग से प्रचार प्रसार गतिविधियां आयोजित की जाएगी। आगामी दिनों में गैस सिलेंडरों एवं मिठाई के डिब्बों पर स्टीकर के जरिए प्रत्येक घर में मतदान अवश्य करें, का संदेश पहुंचाया जाएगा।
मेहंदी रचा मतदान की अपील
बालोतरा. स्वीप अभियान के तहत सोमवार को नगर के राबाउमावि बालोतरा में जागरूकता कार्यक्रम हुआ। स्वीप प्रभारी डॉ. रामेश्वरी चौधरी ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवतियों, महिलाओं ने भाग लिया। इन्होंने मेंहदी से लाडेसर रो वोट, फरक पड़ेला बायां स्यू, वोट मारो अधिकारी, सुगन्ध स्वीप री लिख कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। महिलाओं ने छद्म मतदान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो