उपचार के दौरान महिला की मौत, शव जोधपुर अस्पताल में

26 दिसम्बर को मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर में भर्ती करवाया गया

By: Moola Ram

Published: 30 Dec 2018, 08:30 PM IST

बाड़मेर. बाड़मेर शहर में घूम रही मानसिक विक्षिप्त महिला को इलाज के लिए अपना घर आश्रम जोधपुर की ओर से 26 दिसम्बर को मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान शनिवार को महिला की मौत हो गई। शव को अस्पताल में रखवाया गया है। जीआरपी थाना प्रभारी गजेसिंह ने बताया कि महिला की उम्र 50 वर्ष के करीब है। पहचान नहीं होने तक शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

ये भी पढ़े....

कुएं में गिरने से एक की मौत

धोरीमन्ना. थाना क्षेत्र के कावों की बेरी रोहिला पूर्व में शनिवार को कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार बुधराम पुत्र पुरखाराम विश्नोई की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

धोरीमन्ना अस्पताल में बांटे कंबल

धोरीमन्ना. उपखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को खरड़ निवासी सोहनलाल सारण ने मरीजों को 20 कंबल बांटे। सारण कुछ दिन पूर्व रात में एक मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे। इस दौरान मरीजों का सर्दी से बचाव की कोई व्यवस्था नहीं थी। इस पर उन्होंने शनिवार को बीस कंबल भेट किए। इस दौरान चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. देवराज कड़वासरा, डॉ. बीरबल खिलेरी सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

युवा रोजगार मेला दो जनवरी को

चौहटन. शिक्षित बेरोजगार युवाओं को प्रक्षिशित कर उन्हें रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के लिए 2 दो जनवरी को शिविर लगेगा। विकास अधिकारी बाबूसिंह राजपुरोहित व केयर्न इंटरप्राइज सेंटर के काउंसलर रामचन्द्र दुबे ने बताया कि युवाओं को पंजीयन के लिए दो जनवरी को पंचायत समिति परिसर चौहटन में पंजीयन शिविर आयोजित होगा।

 

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned