script 'अधिकारी काम के बदले रिश्वत मांगे तो तुरंत सूचना दें' | If an officer asks for bribe in exchange for work, inform immediately says MLA Mahendra Pal Meena | Patrika News

'अधिकारी काम के बदले रिश्वत मांगे तो तुरंत सूचना दें'

locationबस्सीPublished: Dec 29, 2023 09:44:32 am

Submitted by:

santosh Trivedi

केन्द्र सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के प्रति व्यापक जन जागरूकता एवं वंचित लोगों को लाभान्वित करने के उद्देश्य से शुरू की गई ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के तहत गुरुवार को डांगरवाडा एवं राम्यावाला ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर शिविर आयोजित हुए।

विधायक महेंद्र पाल मीना

आंधी। केन्द्र सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के प्रति व्यापक जन जागरूकता एवं वंचित लोगों को लाभान्वित करने के उद्देश्य से शुरू की गई ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के तहत गुरुवार को डांगरवाडा एवं राम्यावाला ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर शिविर आयोजित हुए। शिविरों में योजनाओं में पंजीकरण कराने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान विधायक महेंद्र पाल मीना ने कहा कि यदि किसी भी पात्र व्यक्ति से कोई अधिकारी काम की एवज में रिश्वत मांगे तो इसकी तुरंत जानकारी दें।


शिविरों में रियायती दर पर घरेलू गैस सिलेंडर के लिए की जा रही उपभोक्ता की केवाएसी को लेकर स्पष्ट दिशा निर्देश तथा रसद विभाग का अधिकारी उपस्थित नहीं होने से उपभोक्ता शिविर में लगे गैस एजेंसी के काउंटर एवं शिविर प्रभारी के पास चक्कर काटते दिखे। शिविरों में जल जीवन मिशन तथा सिंगल फेस बिजली कम वोल्टेज की आने की समस्या प्रमुखता से रही। शिविर के दौरान ग्राम पंचायत डांगरवाडा में सरपंच अटल बिहारी गुप्ता व राम्यावाला में सरपंच मंजु देवी महावर की अगुवाई में ग्रामीणों विधायक मीना का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 1 जनवरी से 450 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर! कांग्रेस बोली- हमारी गारंटी की नकल कर रही भाजपा


इस दौरान आंधी पंचायत समिति के विकास अधिकारी गिर्राज प्रसाद बुनकर, तहसीलदार रमेश मीणा, मंडल अध्यक्ष महादेव नेताला, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सीताराम छापोला, जिला परिषद् सदस्य विजय मीना, एस सी मोर्चा अध्यक्ष मोहनलाल वर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष धारासिंह, भामाशाह राकेश बंदावला सहित शिविर में शामिल विभागों के अधिकारी शामिल हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो