scriptअखिलेश के बिगड़े बोल… योगी को बोले उल्टा पुल्टा CM , अफसरों को बुलडोजर की दी धमकी | Patrika News
बस्ती

अखिलेश के बिगड़े बोल… योगी को बोले उल्टा पुल्टा CM , अफसरों को बुलडोजर की दी धमकी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बस्ती लोकसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा में जनता से वोट अपील की, अपने भाषण में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। अखिलेश यादव ने योगी सरकार के बुलडोजर पर भी तंज कसते हुए कहा कि बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता है इसलिए ऐसे अफसर थोड़ा बच के रहे जो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का शोषण करने के लिए सीमा पार कर रहे हैं। सपा की सरकार बनने पर उनको भी बुलडोजर पानी पिलाएगा।

बस्तीMay 20, 2024 / 10:09 pm

anoop shukla

बस्ती में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभा संबोधित किया और सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी के पक्ष में मतदान करने के अपील की। उन्होंने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी 140 सीट पर सिमट जाएगी, आने वाल 4 जून हमारे और आप के लिए असली फ्रीडम का दिन होगा। इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी के बुलडोजर पर जमकर हमला बोलते हुए कहा की बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता है। इसलिए ऐसे अफसर थोड़ा बच कर रहे जो सपा कार्यकर्ताओं का शोषण करने के लिए अपनी सीमा पार कर रहे हैं। अखिलेश ने कहां की सरकार बदलने के बाद बुलडोजर का ड्राइवर भी बदल जाएगा और ऐसे अफसरों को वही बुलडोजर पानी पिला देगा।
अखिलेश यादव ने बस्ती के हरैया विधानसभा के भाजपा विधायक अजय सिंह को लेकर भी तीखे बाण चलाएं और कहां की बीजेपी वालों को अब विपक्षों में कोई ऐसा नहीं मिल रहा जिनके खिलाफ ईडी सीबीआई की कार्रवाई कर सके इसलिए अब बीजेपी के लोग अपने ही पार्टी के नेताओं पर ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं।
मीडिया के प्रधानमंत्री कौन होगा के सवाल पर अखिलेश यादव ने सस्पेंस बरकरार रखते हुए की पीडीए गठबंधन आपस में समय आने पर यह तय कर लेगा कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा, इसके बाद जब पत्रकारों ने सवाल किया कि यूपी के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि 400 पार कराओ और काशी मथुरा मंदिर पाओ तो जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि आपके मुख्यमंत्री उल्टा पुल्टा सीएम है, वो सुबह 4 बजे उठकर एक पैर पर खड़े होकर योग करते है, अब योग करते समय जब योगी जी एक पैर पर खड़े होते हैं तो उनको देश प्रदेश डगमगाता हुआ नजर आ रहा है, अखिलेश ने कहा बीजेपी इस बार 140 सीट पर ही सिमट कर रह जायेगी, देश की 140 करोड़ के जनता भाजपा को 400 नही सिर्फ 140 सीट पर रोक देगी।
अखिलेश यादव ने कहा यह लोग हमेशा बुलडोजर लेकर तैयार रहते हैं उनकी हर परीक्षा का पेपर लीक होता है, यह लोग जान बूझ कर पेपर लीक करते हैं जिससे नौकरी न देनी पद जाए, न किसानों की आय दोगुनी कर पाए न महंगाई रोक पाए, बिजली का प्लांट समाजवादियों ने लगाया क्या बिजली को बिल सस्ती हुई, मीटर लगाकरके इन लोगों ने बिजली महंगी कर दी, यह लोग दूसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते थे लेकिन इनकी पोल इलेक्ट्रोलर बॉन्ड से खुल गई, हमारी सरकार आने पर अग्निवीर वाली व्यवस्था हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी, 2024 का चुनाव जनता खुद लड़ रही है उनको लग रहा है कि संविधान खतरे में है।

Hindi News/ Basti / अखिलेश के बिगड़े बोल… योगी को बोले उल्टा पुल्टा CM , अफसरों को बुलडोजर की दी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो