scriptयूपी में हो रही अजब गजब चोरियां, कहीं एसयूवी से चुराई बकरियां तो कहीं पोल्ट्रीवैन से गायब कर दी मुर्गियां | Patrika News
बस्ती

यूपी में हो रही अजब गजब चोरियां, कहीं एसयूवी से चुराई बकरियां तो कहीं पोल्ट्रीवैन से गायब कर दी मुर्गियां

उत्तर प्रदेश में अजब गजब चोरियों का मामला सामने आया है। कहीं मंहगी गाड़ियों से बकरियों की चोरी की जा रही है तो कहीं पोल्ट्रीवैन से मुर्गियां गायब कर दी जा रही हैं।

बस्तीJun 10, 2024 / 06:23 pm

Prateek Pandey

उत्तर प्रदेश में हो रही हैं अजब गजब चोरियां

उत्तर प्रदेश में हो रही हैं अजब गजब चोरियां

यूपी के दो अलग-अलग जिलों में हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आई हैं। चोरी की ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो चर्चा का विषय बन गई हैं। आइये आपको बताते हैं कहां क्या घटना घटी।

बस्ती में पोल्ट्री वैन से उड़ाईं मुर्गियां

यूपी के बस्ती में 4 जून को एक पोल्ट्री वैन लूट ली गई थी। लुटेरे पोल्ट्री वैन में रखीं सारी मुर्गियां चोरी कर फरार हो गए थे। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले सात लुटेरों को अरेस्ट भी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक 8 जून को धरौली पुरे के दुर्गा प्रसाद ने छावनी पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था कि फैजाबाद के रास्ते पर छावनी से पहले अज्ञात बदमाशों ने बिना नम्बर प्लेट की स्कार्पियो गाड़ी से पिकअप को ओवरटेक कर उन्हें और ड्राइवर को जबरन स्कॉर्पियो में बैठा लिया। मोबाइल छीन पिकअप को अपने कब्जे में लेकर फरार हो गए।

सातों ने कबूला जुर्म

अपराधियों ने पुलिस को बताया किमुर्गा लदे हुए एक पिकअप को लूटा था उसके ड्राइवर व खलासी के मोबाइल को छीन कर उसे कुचल दिया था और मोबाइल को सरयू नदी में फेंक दिया था। इसके बाद पिकअप गाड़ी को सूर्या पैलेस अयोध्या के सामने सड़क किनारे छोड़कर चले गए। अपराधियों ने बताया कि लूटे हुए मुर्गों में से पहले चिकन पार्टी की। बाद में जो मुर्गे बच गए उन्हें बाजार में बेच दिया।
यह भी पढ़ें

रायबरेली में जीत से गदगद हुई कांग्रेस, मतदाताओं का आभार जताने 11 जून को पहुंचेंगे राहुल और प्रियंका

घाटमपुर में एसयूवी से चुरा ले गए बकरियां

उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में चोरों ने एक किसान की डेयरी फॉर्म से बकरियां चुरा लीं। हैरत की बात तो ये है कि चोर एसयूवी से बकरियां चुराने आए थे। किसान ने बताया है कि डेयरी से 16 बकरियां और उनके 5 बच्चे गायब हैं। पीड़ित मालिक ने बकरी चोरों के खिलाफ घाटमपुर के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना डेयरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड भी हो गई है जिसमें एक गाड़ी को देखा जा सकता है।

डेयरी मालिक को लगा ढाई लाख का चूना

कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर डेयरी में एसयूवी लेकर आते हैं और डेयरी में बंधी बकरियों को गाड़ी में भर फरार हो जाते हैं। डेयरी मालिक ने बताया कि चोरों ने उसे ढाई लाख का चूना लगा दिया है।

Hindi News/ Basti / यूपी में हो रही अजब गजब चोरियां, कहीं एसयूवी से चुराई बकरियां तो कहीं पोल्ट्रीवैन से गायब कर दी मुर्गियां

ट्रेंडिंग वीडियो