scriptपति से नाराज होकर घर से निकलना पड़ गया भारी , मदद के झांसे में फंसकर लूटा बैठी आबरू | woman raped by unknown boy | Patrika News
बस्ती

पति से नाराज होकर घर से निकलना पड़ गया भारी , मदद के झांसे में फंसकर लूटा बैठी आबरू

जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां घर में पति से विवाद कर जा रही महिला को एक अजनबी ने मदद देने के बहाने रेप कर दिया। अजनबी बाइक से उसे सुरक्षित स्थान पर ले गया उसके साथ जबरदस्ती कर रेप किया।महिला को धमकाया भी कि कहीं कहोगी तो जान से मान दूंगा। डरी सहमी महिला कोतवाली पहुंची और पूरी घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

बस्तीMar 22, 2024 / 07:37 pm

anoop shukla

पति से नाराज होकर घर से निकलना पड़ गया भारी , मदद के झांसे में फंसकर लूटा बैठी आबरू

पति से नाराज होकर घर से निकलना पड़ गया भारी , मदद के झांसे में फंसकर लूटा बैठी आबरू

जिले में हैरान करने वाली घटना से सनसनी मची हुई है। यहां एक विवाहिता अपने पति से नाराज होकर मायके जाने के लिए निकली थी। रास्ते में बाइक सवार एक युवक मिला और बोला चलो तुम्हें रोडवेज छोड़ दें। महिला उसके झांसे में आ गई, जिसके बाद वह उसे कोतवाली थाना क्षेत्र के लौकिहवां स्थित एक बाग में ले जाकर दुष्कर्म किया और महिला को धमकाया भी कि कहीं कहोगी तो जान से मान दूंगा। डरी सहमी महिला कोतवाली पहुंची और उसे पूरी घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। विवाहिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आठ मार्च की रात्रि पति से उसका झगड़ा हो गया। जिससे नाराज होकर वह रोडवेज बस पकड़ने आ रही थी। इतने में एक बाइक सवार युवक पीछे से आया और पूछा कहां जा रही है, चलो मैं तुम्हें छोड़ दूं, उसकी बातों में आकर वह बाइक पर बैठ गई। जिसके बाद युवक उसे सूनसान जगह पर ले जाकर डरा धमकाकर रेप किया।
महिला अपने पति से नाराज होकर अपने पांच वर्ष के बच्चे के साथ मायके जाने के लिए निकली थी। बाइक सवार युवक उसे झांसे में लेकर बाइक पर बैठाकर लौकिहवां ले गया। जहां वह उसके साथ रेपकी कोशिश करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह उसे मारने लगा। युवक ने जब बच्चे को जान से मारने की धमकी दी तब महिला धैर्य खो दी और युवक ने उसके साथ रेप किया। जिसके बाद 19 मार्च को बाइक लेकर फिर युवक मिला और बोला कहीं जुबान खोलोगी तो जान से मार दूंगा।
पूरे मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर 24 घंटे के भीतर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम रियाज अहमद है और वह कोतवाली थाना क्षेत्र के लौकिहवां का रहने वाला है।

Home / Basti / पति से नाराज होकर घर से निकलना पड़ गया भारी , मदद के झांसे में फंसकर लूटा बैठी आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो