scriptदूसरे युवक से मिलना प्रेमी को नहीं हुआ था बर्दाश्त, प्रेमिका को सीमेंट के कट्टे में भर नदी में फेंका | woman murder case in beawar ajmer | Patrika News
ब्यावर

दूसरे युवक से मिलना प्रेमी को नहीं हुआ था बर्दाश्त, प्रेमिका को सीमेंट के कट्टे में भर नदी में फेंका

सावर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत कालेड़ा कंवर जी निवासी विमला को उसी के प्रेमी ने पहले विषाक्त पदार्थ खिलाया था और उसके बाद हाथ-पैरों पर सीमेंट के कट्टे में पत्थर भर कर बांध बीसलपुर बांध के बहाव क्षेत्र में फेंक दिया था।

ब्यावरOct 21, 2022 / 02:50 pm

Kamlesh Sharma

woman murder case in beawar ajmer

सावर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत कालेड़ा कंवर जी निवासी विमला को उसी के प्रेमी ने पहले विषाक्त पदार्थ खिलाया था और उसके बाद हाथ-पैरों पर सीमेंट के कट्टे में पत्थर भर कर बांध बीसलपुर बांध के बहाव क्षेत्र में फेंक दिया था।

नापाखेड़ा (अजमेर)। सावर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत कालेड़ा कंवर जी निवासी विमला को उसी के प्रेमी ने पहले विषाक्त पदार्थ खिलाया था और उसके बाद हाथ-पैरों पर सीमेंट के कट्टे में पत्थर भर कर बांध बीसलपुर बांध के बहाव क्षेत्र में फेंक दिया था। टोंक नासिरदा थाना पुलिस की रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपी प्रेमी ने विमला की हत्या कर शव फेंकने का अपराध कबूल किया। विमला का शव 11 अक्टूबर को पुराने केकड़ी देवली मार्ग पर मालेड़ा गांव के पास बीसलपुर बांध के भराव क्षेत्र में मिला था। देवली पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी छोटू लोधा ने विमला की हत्या सुनियोजित षडयंत्र के तहत की थी। आरोपी कालेड़ा कंवर जी में सरकारी शराब की दुकान का अनुज्ञाधारी था। छोटू व विमला का पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें

पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा, फिरौती के लिए 150 लोगों का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

विषाक्त खिलाकर किया अचेत
हत्या से एक दिन पहले छोटू को विमला दूसरे युवक के साथ बाजार में दिखाई दी। यह छोटू को नागवार गुजरा। छोटू ने हत्या के दिन दोपहर को विमला मीणा को फोन कर ठेके पर बुलाया ओर साथी सांवरा के साथ अपनी कार में लेकर घूमने निकल गए। इस दौरान दूसरे युवक के साथ जाने की बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। दिन ढलने तक छोटू विमला को खरीदारी व अन्य काम के बहाने कार में घुमाता रहा। अंधेरा होने पर अपने साथी की मदद से विमला को विषाक्त पदार्थ खिला अचेत कर दिया।

यह भी पढ़ें

नाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग

बेहोशी की हालत में ही नदी में फेंका
देर रात को मालेडा के पास सड़क निर्माण सामग्री की गिट्टी व बजरी को सीमेंट के कट्टे में भर लिया। उसके बाद कट्टे को विमला की कमर, गर्दन व पैरों में उसी की चुनरी से बांध बेहोशी की हालत में नदी क्षेत्र में फेंक दिया। आरोपी वारदात के बाद देवली सड़क मार्ग से जहाजपुर वन क्षेत्र में छिप गए। लेकिन मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को धरदबोचा।

Hindi News/ Beawar / दूसरे युवक से मिलना प्रेमी को नहीं हुआ था बर्दाश्त, प्रेमिका को सीमेंट के कट्टे में भर नदी में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो