script अपहरण का Live Video : डंडों से युवक को जमकर पीटा, फिर कार में डालकर ले गए बदमाश | Kidnapping in betul man beaten with sticks and forced into car incident captured in CCTV | Patrika News

अपहरण का Live Video : डंडों से युवक को जमकर पीटा, फिर कार में डालकर ले गए बदमाश

locationबेतुलPublished: Feb 07, 2024 03:43:36 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

- फिल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण
- लाठी-डंडे से पहले मारपीट की
- फिर कार में डालकर युवक को ले गए
- वारदात CCTV में कैद

news
अपहरण का Live Video : डंडों से युवक को जमकर पीटा, फिर कार में डालकर ले गए बदमाश

मध्य प्रदेश के बैतूल शहर में अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां देर रात एक युवक का फ़िल्मी स्टाइल में अपहरण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ये हैरान कर देने वाली घटना का अब सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। बता दें कि इस सनसनीखेज अपहरण की घटना शहर के घोड़ाडोंगरी थाना इलाके की है।

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क किनारे से जा रहा है, तभी उसके पास अचानक एक काले रंग की कार आकर रुकती है। इसके बाद एकाएक कुछ बदमाश कार से नीचे उतरते हैं और डंडे से उस शख्स को पीटना शुरू कर देते हैं। इसके बाद जबरन उसे कार में डालकर मौके से फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- नया पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, फिर बदलेगा मौसम, 24 घंटे में भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी


अपहरण का Live Video

बताया जा रहा है कि युवक सराफा बाजार इलाके से अकेला जा रहा था तभी उसके साथ ये वारदात हुई है। हालांकि, अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि जिस युवक का अपहरण हुआ है वो कौन है और अपहरण करने वाले कौन हैं ? फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस पड़ताल में जुट गई है। हालांकि, अपहरण की इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने जिले के सभी रास्तों पर नाकेबंदी करवा दी है। एसपी का कहना है कि हर स्तर पर तफ्तीश शुरु कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो