script

अदृश्य शक्ति से परेशान महिला इंजीनियर, टिफिन की खा जाता है सब्जी..

locationबेतुलPublished: Dec 04, 2021 07:38:39 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला जूनियर इंजीनियर ने पुलिस में दर्ज कराई अदृश्य शक्ति के खिलाफ शिकायत…

betul_case.jpg

बैतूल. बैतूल पुलिस के पास एक अजीबो गरीब मामला आया है। मामला अजीबो-गरीब इसलिए है क्योंकि पुलिस को एक ऐसी चीज को ढूंढना है जो कि अदृश्य है। जी हां ये सच है और पुलिस में अदृश्य शक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाला कोई आम शख्स नहीं बल्कि एक महिला जूनियर इंजीनियर है। महिला जूनियर इंजीनियर का कहना है कि कोई अदृश्य शक्ति उसे बेहद परेशान कर रही है।

 

अदृश्य शक्ति से परेशान महिला इंजीनियर
बैतूल में प्रधानमंत्री सड़क योजना-1 में पदस्थ जूनियर इंजीनियर श्रुति झाड़े ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि बीते चार-पांच दिनों से उनके साथ अजीबो-गरीब चीजें हो रही हैं। कोई उनके टिफिन की सब्जी खा जाता है..उनके जेवरात जो की वजनी थे वो हल्के हो रहे हैं…पैसे और कपड़े भी चोरी हो रहे हैं। इतना ही नहीं महिला जूनियर इंजीनियर का ये भी कहना है कि जो भी व्यक्ति उनके साथ ये सब कर रहा है वो एक अदृश्य शक्ति है और नजर नहीं आता सिर्फ उसके पैर दिखते हैं। महिला इंजीनियर ने पुलिस को शिकायती आवेदन देकर अदृश्य शक्ति से पीछा छुड़ाने की गुहार लगाई है। महिला इंजीनियर के इस शिकायती आवेदन से पुलिस हैरान तो है ही साथ ही महिला इंजीनियर को भी समझाया है कि ऐसा कुछ नहीं होता है।

 

ये भी पढ़ें- बाप को लगता था- 5 साल के बेटे पर है भूत-प्रेत का साया, कुल्हाड़ी से कर दिए 5 टुकड़े


पुलिस ने दी समझाइश
कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि प्रधानमंत्री सड़क योजना की इंजीनियर श्रुति झाड़े ने एक अजीब शिकायती आवेदन दिया है जिसमें अदृश्य शक्ति के द्वारा परेशान किए जाने का जिक्र है। महिला इंजीनियर का कहना है कि उन्हें सिर्फ अदृश्य शक्ति के पैर नजर आते हैं। उन्हें फिलहाल समझाइश दी गई है और ये समझाने का प्रयास किया जा रहा है कि ये सब उनका वहम है और कुछ नहीं क्योंकि जैसा वो बता रही हैं वैसा कुछ नहीं होता है। हां ये जरुर हो सकता है कि वहम के कारण महिला इंजीनियर को ये सब नजर आ रहा हो क्योंकि जैसा इंसान सोचता है उसे उसी तरह की चीजें कई बार नजर आने लगती हैं।

देखें वीडियो- डीएसपी साहब की सादगी पूर्ण शादी, साइकिल से लाए दुल्हनिया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x861zdp

ट्रेंडिंग वीडियो