script

प्रतिबंध के बावजूद लगाया मेला, जुआ फड़ पकड़ने पहुंची पुलिस तो भीड़ ने पीटा, देखें वीडियो

locationबेतुलPublished: Apr 01, 2021 06:26:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महाराष्ट्र की सीमा से लगे गांव में कोरोना को दरकिनार कर लगा मेला, जुआ पकड़ने पहुंची पुलिस तो भीड़ ने पुलिसकर्मी को पकड़कर पीटा..

betul.png

बैतूल. बैतूल जिले में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है। हैरान करने वाली बात ये है कि पहले तो गांव में प्रतिबंध के बावजूद मेले का आयोजन किया गया जिसमें जुआ फड़ बैठा हुआ था। मेले में भीड़ जुटाई गई और जब पुलिस समझाइश देने और जुआरियों को पकड़ने के लिए पहुंची तो भीड़ ने उल्टा पुलिस पर ही हमला कर दिया। एक पुलिसकर्मी को पकड़कर लोगों ने जमकर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना भैंसदेही के सिहार गांव की है, वहीं वीडियो सामने आने के बाद बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।


देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80byiz

प्रतिबंध के बावजूद लगाया मेला
भैंसदेही का सिहार गांव महाराष्ट्र सीमा से लगा हुआ है। महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए बैतूल जिले में सतर्कता बरती जा रही है। भीड़ जुटाने पर प्रतिबंध है और तमाम सार्वजनिक गतिविधियां भी प्रतिबंधित हैं ऐसे में कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए पहले तो गांव में फागुन मेले का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ जुटी। इतना ही नहीं गांव में मेले का आयोजन हो रहा था और पंचायत सचिव व रोजगार सहायक अंजान बने बैठे रहे और प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना तक नहीं दी।


ये भी पढ़ें- सगी बहनें बनकर कपड़ा कारोबारी भाइयों से की शादी, 3 महीने बाद 15 लाख का माल लेकर फरार

जुआ फड़ पकड़ने और समझाइश देने पहुंची पुलिस पर हमला
गांव में मेला लगने और मेले में जुआ खेले जाने की खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां भीड़ ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। भीड़ से बचकर कुछ पुलिसकर्मी से मौके से भागने में सफल रहे एक पुलिसकर्मी को भी़ ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने मोबाइल से पुलिसकर्मी का वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80byiz

ट्रेंडिंग वीडियो