scriptससुर ने पुत्रवधु को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देखा, जानिए इसके बाद की खौफनाक कहानी | Daughter-in-law, her lover and friend arrested for murder father-in-law | Patrika News
भरतपुर

ससुर ने पुत्रवधु को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देखा, जानिए इसके बाद की खौफनाक कहानी

गांव खानपुर के हत्याकांड में पुलिस ने ससुर की हत्या के आरोप में पुत्रवधु, उसके प्रेमी व दोस्त को गिरफ्तार किया है। मृतक ससुर ने पुत्रवधु को उसके प्रेमी के संग अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था।

भरतपुरJun 26, 2024 / 04:38 pm

Kamlesh Sharma

भुसावर (भरतपुर)। गांव खानपुर के हत्याकांड में पुलिस ने ससुर की हत्या के आरोप में पुत्रवधु, उसके प्रेमी व दोस्त को गिरफ्तार किया है। मृतक ससुर ने पुत्रवधु को उसके प्रेमी के संग अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था। इसके बाद वह पुत्रवधु के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था। ऐसे में पुत्रवधु व प्रेमी के संग मिलकर ससुर की हत्या करा दी। प्रेमी ने अपने दोस्त को भी अवैध संबंध बनवाने का लालच देकर उसे भी हत्याकांड में शामिल कर लिया।
एसएचओ सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि 16 जून 2024 को ग्राम खानपुर के खेतों में ग्राम खानपुर के रघुनाथसिंह पुत्र रघुपतसिंह जाट की हत्या कर शव मौके पर ही छोड़ दिया था। इसके संबंध में मृतक के भतीजे समयसिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। एसपी मृदुल कच्छावा ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।
पुलिस ने मृतक रघुनाथ की हत्या की गुत्थी सुलझाकर प्रकरण की घटना में शामिल मृतक की पुत्रवधु 40 वर्षीय पुष्पा पत्नी भूपेन्द्र जाट निवासी खानपुर एवं पुष्पा के प्रेमी 35 वर्षीय गांव पथैना निवासी विक्रम उर्फ विक्की उर्फ बंडा पुत्र छत्तरसिंह जाट एवं विक्रम के मित्र भानू प्रतापसिंह पुत्र प्रहलादसिंह (30) निवासी पथैना को गिरफ्तार किया है। अब तक के अनुसंधान से सामने आया है कि मृतक की पुत्रवधु पुष्पा के विक्रम उर्फ विक्की उर्फ बण्डा से अवैध संबंध थे। कुछ दिन पूर्व मृतक रघुनाथ ने उन्हें देख लिया था और उसे इसकी जानकारी भी हो गई थी। इससे मृतक अपनी पुत्रवधु से नाराज था तथा उनके संबंधों में बाधक बन रहा था।
यह भी पढ़ें

दरिंदा बोला…वह देखकर मुस्कुराई थी, इसलिए किवाड़ तोड़ अंदर घुस गया, वारदात के बाद पहुंचा क्रिकेट का मैच खेलने

इस पर पुष्पा ने प्रेमी विक्रम को ससुर को ठिकाने लगाने को कहा। विक्रम ने दोस्त भानु प्रतापसिंह को पुष्पा से अवैध संबंध बनाने का प्रलोभन देकर मृतक रघुनाथ की हत्या की साजिश में शामिल कर लिया। 15 जून को मृतक रघुनाथ अपनी रिश्तेदारी में बिजवारी गया था। मृतक की पुत्रवधु पुष्पा ने यह बात फोन पर विक्रम को बता कर उसे ठिकाने लगाने को कहा। इस पर विक्रम रास्ते में रघुनाथ को मिला तथा रघुनाथ को अपने घर ले गया तथा वहां पर भानु प्रताप को भी बुला लिया।
विक्रम व भानु प्रताप, रघुनाथ को बहाने से उसकी बाइक पर पुलिस थाना भुसावर व दौसा तथा गंगापुर के समीपवर्ती इलाकों में घुमाते रहे। तीनों ने शराब पी व मीट खाया। अंधेरा होने पर रात्रि को करीब नौ बजे खानपुर के खेतों में उसकी हत्या कर दी।

Hindi News/ Bharatpur / ससुर ने पुत्रवधु को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देखा, जानिए इसके बाद की खौफनाक कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो