scriptसाली की शादी के कार्ड बांटने गए जीजा की हादसे में मौत, दो दिन पहले ही पास की थी रीट शिक्षक भर्ती परीक्षा | Jija going to distribute sali wedding card dies in road accident | Patrika News

साली की शादी के कार्ड बांटने गए जीजा की हादसे में मौत, दो दिन पहले ही पास की थी रीट शिक्षक भर्ती परीक्षा

locationभरतपुरPublished: May 29, 2023 04:29:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक तरफ साली की शादी की तैयारियों की खुशियां थी। वहीं दूसरी तरफ रीट परीक्षा में पास होने से पूरे परिवार में खुशियों मनाई जा रही थी, लेकिन परिवार के लोगों को शायद ये पता नहीं था कि दूसरे दिन उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा।

Jija going to distribute sali wedding card dies in road accident

एक तरफ साली की शादी की तैयारियों की खुशियां थी। वहीं दूसरी तरफ रीट परीक्षा में पास होने से पूरे परिवार में खुशियों मनाई जा रही थी, लेकिन परिवार के लोगों को शायद ये पता नहीं था कि दूसरे दिन उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा।

रूपवास (भरतपुर)। एक तरफ साली की शादी की तैयारियों की खुशियां थी। वहीं दूसरी तरफ रीट परीक्षा में पास होने से पूरे परिवार में खुशियों मनाई जा रही थी, लेकिन परिवार के लोगों को शायद ये पता नहीं था कि दूसरे दिन उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा। रूपवास कस्बे के भरतपुर मार्ग स्थित बर पीपर मोड़ के निकट शनिवार रात करीब 11 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में दोनों युवक सड़क पर गंभीर हालत में पड़े रहे।

आसपास के लोगों पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पार बगधारी निवासी निरंजन पुत्र रामेश्वर (23) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक कासाला मनोज पुत्र गंगाराम शर्मा निवासी धनवाड़ा हालत गंभीर होने पर उसे आरबीएम रेफर किया गया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

मृतक के रिश्तेदार कस्बा निवासी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि धनवाड़ा निवासी मनोज पुत्र गंगाराम शर्मा अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से जीजा निरंजन पुत्र रामेश्वर उम्र 23 निवासी पार बगधारी के यहां पहुंचा। जहां से मनोज अपने जीजा निरंजन के साथ कार्ड बांटने के लिए औलेंडा व रूपवास पहुंचे।

रूपवास से कार्ड बांटकर वापस घर जाते समय रात करीब 11 बजे बर पीपर मोड़ के निकट पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों ही गंभीर घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने तक निरंजन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर घायल मनोज को भरतपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवा शव पजिनों के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें

बेटी की शादी के न्यौते देने निकले पिता की सड़क हादसे में मौत, छाया मातम

परिजनों ने बताया कि निरंजन काफी समय से रीट की तैयारियों में जुटा हुआ था। शुक्रवार को रीट का परिणाम जारी हुआ। इस बार रीट लेवल वन की मैरिट लिस्ट में नंबर आ गया था। इसको लेकर घर में खुशियों का माहौल था। परिजनों ने बताया कि मृतक निरंजन चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। सड़क हादसे में निरंजन की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक निरंजन के डेढ़ साल की एक बेटी है।

11 जून को है साली की शादी, घर में चल रही थीं तैयारी
मृतक निरंजन की साली की शादी 11 जून को है। शादी को लेकर वह भी तैयारियों में जुटा हुआ था। शनिवार कोसाला मनोज जीजा मृतक निरंजन के घर पहुंचा और शादी के कार्ड बांटने के लिए उसे भी बाइक से अपने साथ ले गया। औलेंडा व रूपवास में कार्ड बांटने के बाद रात को वह घर के लिए वापस जा रहे थे, लेकिन बर पीपर मोड़ के पास हादसा हो गया और इसमें निरंजन की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो